16 Jun 2024, 13:26:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

केजरीवाल का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- पहले मुझे तोड़ने की कोशिश हुई, अब मेरे मां-बाप को निशाना बना रहे हैं…

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 23 2024 5:53PM | Updated Date: May 23 2024 5:53PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया कि दिल्ली पुलिस उनके बूढ़े माता-पिता से क्यों पूछताछ करना चाहती है? अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले मुझे गिरफ्तार करके मुझे तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन अब मेरे माता-पिता को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी मां बहुत बीमार रहती हैं, उनको कई बीमारियां हैं। मेरे पिताजी 85 साल के हैं, उनको ठीक से सुनाई भी नहीं देता। लेकिन ये समझ से परे है कि दिल्ली पुलिस उनसे क्यों पूछताछ करना चाहती है?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 21 मार्च को जब मुझे गिरफ्तार किया गया था, उसी दिन मेरी मां अस्पताल से लौटीं थीं। क्या लगता है कि मेरे माता-पिता गुनहगार हैं? इसी के साथ उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि लड़ाई मुझसे हो सकती है, लेकिन मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए। भगवान सबकुछ देख रहा है।

एक दिन पहले खबर आई कि दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करना चाहती है। अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने फोन करके उनके माता-पिता से आज पूछताछ करने के लिए टाइम मांगा था। जिसके बाद आज फिर अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर अपने माता-पिता के साथ तस्वीरें शेयर की और लिखा कि हम दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मुझे नहीं मालूम कि पुलिस आ रही है या नहीं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये संदेश लिखने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल अपने पिताजी के हाथ थामे चलते हुए दिखाई दे रहे थे। केजरीवाल धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे थे और उनके पिताजी उनके साथ लड़खड़ाते कदमों से चल रहे थे। वहीं सुनीता केजरीवाल भी उनकी मां की बांह थाम कर चलाती हुई नजर आ रही थीं।

स्वाति मालीवाल केस में धीरे-धीरे जांच आगे बढ़ रही है। मामले में मुख्यमंत्री के निजी सचिव बिभव कुमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस अब इसी मामले में गुरुवार को अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करना चाहती थी। पुलिस उनके घर आकर दोनों का बयान दर्ज करना चाहती थी। हालांकि बाद में जानकारी ये सामने आई कि पुलिस आज उनसे पूछताछ नहीं करेगी।

पूरे मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी की साजिश बताकर हमला किया। आप सांसद संजय सिंह और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। संजय सिंह ने कहा कि जो शख्स ठीक से चल फिर पाने में सक्षम नहीं हैं, उनको परेशान किया जा रहा है। वहीं आतिशी ने कहा कि जब से सीएम केजरीवाल बेल पर बाहर हैं, बीजेपी नई-नई साजिश रच रही है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »