28 Feb 2024, 19:35:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोले- मेरे और बेटे के खिलाफ भी गैंगअप किया

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 31 2023 5:54PM | Updated Date: Mar 31 2023 5:54PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

कुछ दिनों पहले ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर शॉकिंग खुलासे किए थे। जहां उन्होंने बताया था कि किस तरह सभी ने मिलकर उनके खिलाफ गैंगअप किया और जब फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं तो उन्हें लोग कहने लगे कि उनका करियर खत्म हो गया है। इसके बाद प्रियंका ने जो किया, वह अपने आप में इतिहास बन गया है। अब प्रियंका को सपोर्ट करते हुए शेखर सुमन ने भी कुछ खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने उनके और बेटे अध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगअप किया। न जाने कितने प्रोजेक्ट्स से दोनों को साइडलाइन कराया।

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, "मैं इंडस्ट्री में करीब 4 ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्होंने मुझे और अध्ययन को न जाने कितने प्रोजेक्ट्स से निकालने के लिए गैंगअप किया। और मैं यह बात सच्चाई के साथ आप सभी से कह रहा हूं। इन 'गैंगस्टर्स' के अंदर कोई इंसानियत नहीं है और यह एक सांप से भी ज्यादा जहरीले लोग हैं। मैं सिर्फ एक बात में यकीन रखता हूं कि आप सच्चाई से भाग नहीं सकते। आप दूसरों के लिए परेशानियां जरूर खड़ी कर सकते हैं, पर उन्हें सक्सेसफुल होने से रोक नहीं सकते।"

शेखर सुमन का यह ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर फैला है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा है कि आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपके लिए खतरनाक हैं और आपके दुश्मन हैं। ये लोग न तो आपके प्रोजेक्ट्स के बारे में कहीं बात होने देंगे और न ही आपकी सराहना करेंगे। ये लोग सिर्फ आपके बारे में खराब बातें ही बोलेंगे। उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा कि आप क्या कर रहे हो, वे आपका काम छीनकर गलत कर रहे हैं, किसी को भी इस बात से फर्क नहीं पड़ेगा, मैं यह लिखकर दे सकता हूं। 

एक और यूजर ने लिखा कि शेखर सर, आपका बेटा एक अच्छा एक्टर है और वह वेब सीरीज में ट्राई कर सकता है। उसमें टैलेंट है, वेब सीरीज एक ऐसा पार्ट है, जहां आप खुद को और अपनी स्किल्स को निखार सकते हैं। पर शेखर सर, आप अपने बेटे से काफी अच्छे हैं। आपने इतना काम किया है। आपके पास इतने अवसर नहीं थे, जितने आज के समय में टैलेंटेड एक्टर्स के पास हैं। पर आपने दर्शकों के दिलों में अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग्स से जगह बनाई है। आगे भी यही कायम रखिएगा। 

बता दें कि शेखर सुमन को आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में देखा गया था। यह हर वीकेंड, कंटेस्टेंट्स को गुदगुदाते दिखते थे। कई बार तो कंटेस्टेंट्स की यह मिमिक्री भी करते नजर आते थे। घर में मौजूद सभी लोग इन्हें और इनकी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग्स को पसंद भी करते थे। वहीं, बेटे अध्ययन सुमन की अगर बात करें तो इन्हें आखिरी बार फिल्म 'डैमेज्ड 2' में देखा गया था। साल 2008 में इन्होंने फिल्म 'हाल-ए-दिल' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2009 में यह फिल्म 'राजः द मिस्ट्री कन्टीन्यूज' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन भी इन्होंने ही संभाला था। 

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »