15 Jun 2024, 16:34:08 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

'योगी जी मेरी बेटी को न्‍याय दें, समर सिंह को फांसी हो', एक्‍ट्रेस की मां ने लगाई गुहार

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 30 2023 4:59PM | Updated Date: Mar 30 2023 4:59PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में जहां पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने इसे फिर से सुसाइड का केस बताया है, वहीं एक्‍ट्रेस की मां ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से न्‍याय की गुहार लगाई है। आकांक्षा दुबे की लाश रविवार, 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल से बरामद की गई थी। शुरुआती जांच के मुताबिक, एक्‍ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की है। जबकि एक्‍ट्रेस की मां मधु दुबे ने एक बार फिर कहा है कि उनकी बेटी की हत्‍या हुई है और इसके पीछे समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह का हाथ है। मधु दुबे ने अब सीएम योगी से गुहार लगाते हुए कहा है कि वह उनकी बेटी को न्‍याय दिलाएं और समर सिंह को फांसी की सजा हो।

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने 'आजतक' से बातचीत में कहा, 'मैं योगी आदित्‍यनाथ जी की सरकार से आग्रह करना चाहती हूं कि वो मेरी बेटी को न्याय दिलाएं। समर सिंह और संजय सिंह को फांसी की सजा होनी चाहिए। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। संजय सिंह और समर सिंह ने मिलकर उसे मारा है। मेरी बेटी पहले बताती थी कि समर उसे खूब टॉर्चर करता था। वह आकांक्षा को किसी और के साथ काम नहीं करने देता था।'

मां मधु दुबे ने इससे पहले भी दावा किया है‍ कि आकांक्षा दुबे को उनका बॉयफ्रेंड और सिंगर समर सिंह परेशान कर रहा था। वह एक्‍ट्रेस को मारता-पीटता था। आरोप है कि समर स‍िंह ने एक्‍ट्रेस से करोड़ों रुपये लिए थे, जिसके लौटाने की बात पर वह उसके साथ ज्‍यादती करता था। मामले में मां की तहरीर पर पुलिस ने समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया है। जबकि दोनों आरोपी घटना के दिन से फरार हैं। उइस बीच, बुधवार 29 मार्च को आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई। यूपी पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत की वजह फंदे से लटकने के कारण दम घुटने से हुई है। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्‍टर्स को एक्‍ट्रेस के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक, अभी तक की जांच में यही पाया गया है कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव-इन रिलेशन में थे। दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में स्थित समर सिंह के घर में साथ रहते थे। पुलिस को आशंका है कि क‍िसी कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ है, जिस कारण आकांक्षा डिप्रेशन में आ गई होंगी और इसलिए उन्‍होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। हालांकि, पुलिस अभी भी मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और यह भी संभावना जाहिर कर रही है कि समर सिंह ने एक्‍ट्रेस पर मानसिक दबाव डाला होगा।

पुलिस की कई टीम समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छानबीन कर रही है। पुलिस अधिकारी संतोष सिंह के मुताबिक, मौत से एक रात पहले शनिवार को आकांक्षा दुबे और समर सिंह एकसाथ एक पार्टी में शामिल हुए थे। आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट राहुल और हेयर ड्रेसर रेखा मौर्या ने इस बात की पुष्‍ट‍ि की है। आकांक्षा 25 मार्च की शाम को एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए होटल से निकली थी। तब वह खुश थी। जबकि देर रात वह लगभग 2 बजे नशे की हालत में होटल लौटी थी। इस दौरान आकांक्षा के साथ एक और शख्‍स था, जो उनके साथ होटल के कमरे में गया और वहां करीब 17 मिनट तक रुका था।

आकांक्षा दुबे ने खुद को फांसी लगाने से पहले इंस्‍टाग्राम पर एक लाइव सेशन भी किया था। इसमें वह बहुत रो रही थीं। सुबह जब होटल के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारियों ने कमरा नंबर-105 को मास्‍टर चाभी से खोला। उस वक्‍त बाथरूम में नल खुला हुआ था और कमरे में आकांक्षा की लाश थी। सारनाथ क्षेत्र स्‍थ‍ित सोमेंद्र होटल के मैनेजर ने तत्‍काल पुलिस को खबर की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आकांक्षा के कमरे से कोई सुसाइट नोट भी बरामद नहीं किया गया।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »