12 Jun 2024, 23:26:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से नाना पाटेकर पर निशाना साधा है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना के बारे में सवाल पूछे जाने पर पहले तो एक्ट्रेस ने उनके बारे में बात करने से मना कर दिया पर फिर उन पर खूब तंज कसे। मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तनुश्री से एक रिपोर्टर ने पूछा कि जिन लोगों ने आपका करियर खराब किया, आज उनका करियर सक्सेसफुल है और आपको कोई ऑफर नहीं मिल रहा.. इस पर तनुश्री ने बीच में ही टोकते हुए कहा, ‘हम उनके बारे में बात क्यों कर रहे हैं? नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री जैसे लोगों से अब मेरा कोई लेना देना नहीं है। मैं उनके बारे में बात करके उन्हें पब्लिसिटी नहीं देना चाहती।’

हालांकि, इतना बोलने के बाद भी एक्ट्रेस ने दोनों सेलेब्स के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘आज भी उन लोगों को अपनी फिल्म चलाने के लिए मेरे नाम की जरूरत है। यहां तक की 2008 में जब मेरी नाना पाटेकर के साथ बहस हुई थी तब भी उनकी फिल्म बिक नहीं रही थी। जब ये लोग अपनी फिल्म नहीं बेच पाए तो मेरे पास आए और मुझसे कैमियो करने के लिए कहा। आज भी वो चाहते हैं कि मैं उनके बारे में कुछ बोलूं और उनका प्रमोशन हो जाए।’ इसके बाद तनुश्री ने इस मीडिया इंटरैक्शन में नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री से जुड़े किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया। वहीं जब उन्हें बताया गया कि विवेक की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला है तो वो कंधे उचकाकर निकल गईं।

तनुश्री ने 2018 में नाना पाटेकर पर मीटू मूवमेंट के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस के मुताबिक 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर पाटेकर ने उन्हें हैरेस किया था। जब उन्होंने यह मामला उठाया था तो फिल्म में उनकी जगह राखी सावंत को ले लिया गया। साल 2018 में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर ‘काला’ नाना की आखिरी फिल्म थी। अब 5 साल बाद वे विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और सप्तमी गौड़ा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में नाना कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन बनाने वाले साइंटिस्ट्स की टीम के हेड बने हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »