19 May 2024, 22:38:54 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

अलीगढ़ में सिरफिरे ने डंडे से पीटकर किए दो कत्‍ल, एक का शव जलाया; गुस्साई भीड़ ने हमलावर को मार गिराया

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 8 2024 5:10PM | Updated Date: May 8 2024 5:10PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में एक सिरफिरे व्यक्ति ने दो किसानों की हत्या कर दी। वहीं, एक 16 वर्षीय किशोर के सिर में डंडा मारकर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया, जिसका इलाज जेवर के प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। बाद में गुस्साई भीड़ ने हमलावर व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सिरफिरे हमलावर व्यक्ति की पहचान में जुट गई है। 

बताया जा रहा है कि मरने वाले किसान हैं और सुबह खेत में काम करने के लिए गए थे। इस दौरान एक सिरफिरे व्यक्ति ने उनपर हमला कर दिया। जिसमें में दोनों किसानों की मौत हो गई। बाद में भीड़ ने सिरफिरे को मार डाला। यह घटना थाना टप्पल के नूरपुर इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह नूरपुर के रहने वाले किसान जफर पुत्र के साथ खेत में काम करने के लिए निकले थे। आस-पास के खेतों में भी लोग काम में लगे थे। इस दौरान सिरफिरे आदमी ने उनपर हमला बोल दिया। उसने जफर के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला किया, जिससे जफर लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गए। कुछ समय में ही जफर ने दम तोड़ दिया। 

जब जफर का 16 साल का पुत्र सोनू अपने पिता को बचाने पहुंचा तो सिरफिरे ने सोनू पर भी डंडों की बारिश कर दी। जिससे सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच गांव के ही रहने वाले लालाराम पर भी उसने डंडे से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं उसने वहीं खेत में ही कपड़ों में आग लगाकर लालाराम को जलाने का प्रयास किया। इस घटना में लाला की मौत हो गई। 

ये सब मंजर देख स्थानीय लोग एकत्र हो गए और हमलावर व्यक्ति को पकड़ लिया। इस दौरान कुछ उग्र लोग हमलावर को पीटने लगे, जिससे उसकी जान चली गई। एक गांव से तीन लाशें निकलने पर हड़कंप मच गया। इलाके में भारी फोर्स की तैनाती की गई है। 

मामले में नूरपुर के रहने वाले धर्मपाल ने बताया कि रोजाना किसान सुबह खेत की ओर काम करने आते हैं। लेकिन गांव वालों को यह नहीं पता था कि कोई सिरफिरा इधर घूम रहा है। हमलावर 7 फीट का था और उसके हाथ में डंडा था। बिना किसी के बात के उसने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। आखिर में जब सिरफिरा औरतों को मारने के लिए दौड़ा तो गांव के लोग एकत्र हुए और उसको पकड़ लिया। इस दौरान किसानों ने उसकी पिटाई कर दी। 

घटना को लेकर एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक विक्षिप्त व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या कर दी है। अज्ञात विक्षिप्त व्यक्ति ने 50 वर्षीय लालाराम को डंडे से खेत में मारा और अपने कपड़े खोलकर लालाराम को जलाने की कोशिश की। इस दौरान महिलाओं को भी डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ा। वहीं, उसने जफर के सिर पर भी डंडे से प्रहार किया, जिसमें जफर की जान चली गई। सिरफिरे की पब्लिक से भी गुत्थम -गुत्थी हुई। बाद में विक्षिप्त व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »