09 Jul 2020, 16:57:35 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » tv

रामायण को टक्कर देने टीवी पर 23 साल बाद आ रहा है यह सीरियल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 3 2020 1:50PM | Updated Date: Jun 3 2020 1:51PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

तालाबंदी से छोटे पर्दे पर पौराणिक धारावाहिकों की बाढ़ आ गई है। सभी पौराणिक धारावाहिक लौट रहे हैं। रामायण, महाभारत, श्री कृष्ण, विष्णु पुराण, देवो के देव महादेव और श्री गणेश की वापसी के अलावा, अब दूरदर्शन का प्रसिद्ध धारावाहिक "ओम नमः शिवाय" 23 साल बाद चैनल कलर्स पर लौटने वाला है। इंस्टाग्राम ने हैंडल पर 'ओम नमः शिवाय' का टीज़र जारी किया है। जबकि धारावाहिक 'ओम नमः शिवाय' एक महाकाव्य गाथा है जो भगवान शिव के शानदार और अनन्त जीवन का जश्न मनाती है।

1997 में धीरज कुमार द्वारा निर्मित धारावाहिक 'ओम नमः शिवाय' आध्यात्मिकता, दिव्यता और शक्ति को दर्शाता है जिसके साथ भगवान शिव ब्रह्मांड की नियति को नियंत्रित करते हैं। इस धारावाहिक में भक्तिपूर्ण कृत्यों, राक्षसी लड़ाइयों, प्रसिद्ध शिव-तांडव और हमारे अतीत की अन्य महत्वपूर्ण धार्मिक घटनाओं को चित्रित करने के आकर्षक तरीके ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। धारावाहिक में समर जय सिंह ने शिव की भूमिका निभाई, यशोधान राणा ने कामा की भूमिका निभाई, गायत्री शास्त्री ने पार्वती की भूमिका निभाई, मंजीत कुल्लर ने सती की, संदीप मेहता नारद ने, अमित पचौरी ने विष्णु की और सुनील नागर ने ब्रह्मा की भूमिका निभाई।

दूसरी ओर, वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट की मुख्य सामग्री अधिकारी मनीषा शर्मा कहती हैं, "इन अभूतपूर्व समय में, दर्शक अधिक से अधिक पौराणिक शो देख रहे हैं, क्योंकि उन पर बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।" हमारे पौराणिक कार्यक्रमों, जय श्री कृष्णा, महाभारत और करमफल दाता शनि की पेशकश हमारे दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त हो रही है जो कि BARC रेटिंग में भी दिखाई दे रही है। इन पौराणिक धारावाहिकों के साथ एक और पौराणिक धारावाहिक 'ओम नमः शिवाय' को जोड़कर हम दर्शकों के अनुभव को बढ़ाएंगे।

ओम नमः शिवाय जैसी मेगा-पौराणिक श्रृंखला के साथ, हम वास्तव में मानते हैं कि यह देश भर के लाखों लोगों के लिए भगवान शिव की जीवन कहानी को फिर से पेश करने का एक शानदार अवसर है। यह नई पीढ़ी के लिए समृद्ध कहानियों से परिचित होने का एक शानदार अवसर भी है। देश भर में इस लॉकडाउन ने कोविद के कारण धारावाहिक देखने की दर्शकों की संख्या को बदल दिया है। पिछले कुछ महीनों में, दर्शकों को समृद्ध पौराणिक कथाएं मिली हैं। कहानियां ताकत, प्रोत्साहन और एकांत हासिल कर रही हैं। इन पौराणिक धारावाहिकों के साथ, लोकप्रिय मांग पर, चैनल अपने दो लोकप्रिय फिक्शन शो Na Aana Is Des Laado और Utran भी वापस लाएगा।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »