19 Jun 2021, 08:08:28 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news

राहुल गांधी ने रविवार को पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे भी गिरफ्तार कर लो

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 16 2021 6:42PM | Updated Date: May 16 2021 7:42PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पोस्टर चिपकाए जाने और फिर पुलिस द्वारा लोगों की गिरफ्तारी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हमला बोला है। राहुल गांधी ने रविवार को पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे भी गिरफ्तार कर लो।" इस बीच कांग्रेस नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, "लोगों को सरकार से उम्मीदें टूट गई है.. जब आप सारा श्रेय चाहते हैं तो लोग किससे सवाल करेंगे । "लोगों को यह सवाल क्यों नहीं पूछना चाहिए कि उनके टीकों का निर्यात क्यों किया गया है।" सूत्रों ने शनिवार को बताया कि दिल्ली पुलिस ने दर्ज मामलों के सिलसिले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला देश के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के बजाय दूसरे देशों में कोविड-19 के टीके निर्यात करने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले काले रंग के पोस्टर लगाने से संबंधित है।
 
 
 
 
पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों जैसे शाहदरा, रोहिणी, रिठाला, द्वारका और अन्य जगहों पर पाए गए। बुद्ध विहार वार्ड पार्षद गायत्री गर्ग ने आईएएनएस को बताया, "12 मई को हमें सूचना मिली कि बुद्ध विहार, विजय विहार और अन्य क्षेत्रों में कई पोस्टर लगे हुए हैं। सूचना के बाद, मैंने अपने पति और कई अन्य सदस्यों के साथ 13 मई को पोस्टर हटा दिया। " दिल्ली पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि पुलिस ने प्रधानमंत्री के खिलाफ पोस्टरों के संबंध में 17 से अधिक प्राथमिकी दर्ज की हैं। सूत्र ने बताया कि पुलिस ने मध्य दिल्ली में दो प्राथमिकी दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है, रोहिणी में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पूर्वी दिल्ली में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, द्वारका में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और शाहदरा में एक प्राथमिकी के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 
 
एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने कहा था कि केंद्र सरकार की अनर्थकारी टीका रणनीति विनाशकारी तीसरी लहर सुनिश्चित करेगी...भारत को उचित टीका रणनीति की आवश्यकता है। उन्होंने मीडिया में आईं उन खबरों की कटिंग भी लगाई थी, जिसमें दावा किया गया है कि गंगा के किनारे 1,140 किलोमीटर क्षेत्र में 2,000 से अधिक शव पाए गए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, 'जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है।' इससे पहले, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर निशाना साधा था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि उनको अपने उस गुलाबी चश्मे को उतारना चाहिए जिससे सेंट्रल विस्टा परियोजना के अलावा कुछ और नहीं दिखाई देता।
 

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »