14 Jun 2021, 19:40:50 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

बिजनेस भाई के किरदार में नजर आएंगे धोनी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 26 2021 4:05PM | Updated Date: Mar 26 2021 4:05PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। रोजमर्रा के कारोबारी और उद्यमियों को सशक्त बनाने वाली कंपनी गोडैडी इंक ने शुक्रवार को एक नया एकीकृत मार्केटिंग अभियान शुरू किया है जो देश में छोटे स्थानीय कारोबारियों व्यवसायों को अपने कारोबार के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।  सरकार के ‘वोकल  फॉर  लोकल ’ मिशन के साथ, गो डैडी  का उद्देश्य भारत में स्थानीय कारोबार को आसानी से और किफायती कीमत पर अपनी वेबसाइट बनाने में मदद करना है। अपने इस अभियान के लिए गो डैडी  भारत में अपने वर्तमान ब्रांड एंबेसडर और दुनिया के सबसे विख्यात क्रिकेटरों में से एक, एमएस धोनी के साथ काम करेगा। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धोनी इस अभियान में "बिजनेस भाई" के किरदार में नजर आएंगे, जो एक कारोबार गुरु होंगे। वह छोटे स्थानीय कारोबारियों का मार्गदर्शन करेंगे और उन्हें प्रोत्साहित करेंगे ताकि ग्राहकों की एक बड़ी संख्या तक पहुंचने  के लिए छोटे कारोबारी ऑनलाइन में अपनी पहचान स्थापित कराए। स्थानीय भाषाओं को समर्थन देने की कंपनी की प्रतिबद्धता के अनुरूप यह अभियान कुल सात भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगा।  इसमें हिंदी, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलुगु आदि भाषाएं शामिल होग।  स्थानीय भाषाओं का यह अभियान देश के कई भौगोलिक क्षेत्रों में भारतीय छोटे कारोबार के मालिकों और उद्यमियों में संदेश फैलाने में मदद करेगा। 
  
इस अभियान के माध्यम से गो डैडी  के साथ जुड़ने पर एमएस धोनी ने कहा, "एक आकांक्षी और एक घरेलू उद्यमी के रूप में मैं यह अच्छे से समझता हूँ  कि व्यवसाय के लिए आज ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज कराना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। इस कठिन समय के दौरान डिजिटल अस्तित्व नहीं होने के कारण कई स्थानीय छोटे कारोबारियों ने जीवित रहने और आगे बढ़ने के लिए बहोत ज्यादा संघर्ष किया है।  व्यापार की इस चुनौतीपूर्ण पिच पर एक मैच जीतने वाले प्रदर्शन के लिए सही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और समाधान की आवश्यकता है. मुझे बेहद खुशी है कि मैं गो डैडी  के साथ फिर से जुड़ा हूं।  देश भर के स्थानीय कारोबारी और उद्यमियों को उनकी ऑनलाइन उपस्थिति के लिए प्रेरित करने और उन्हें उनके कारोबार को डिजिटल रूप से विकसित करने में मदद कर पा रहा हूं। " गो डैडी  मुंबई स्थित क्रिएटिव एजेंसी ब्रांड सोल्यूशन्स के साथ काम कर रही है, जो इस अभियान के हिस्से के रूप में मजेदार और अलग तरीके के टेलीविजन विज्ञापनों का निर्माण कर रही है, इन टेलीविजन विज्ञापनों में एमएस धोनी पूरी तरह से "बिजनेस भाई" के रूप में, गो डैडी  के ऑनलाइन टूल और समाधानों के साथ एक वेबसाइट बनाकर छोटे स्थानीय कारोबारियों को "मेक इन इंडिया और पूरे भारत में बेचने’ के लिए प्रोत्साहित करते नजर आएंगे । स्थानीय छोटे कारोबारियों को बढ़ावा देने के लिए सरकार के "आत्मनिर्भर भारत" मिशन और उद्यमियों को गो डैडी  के माध्यम से रोजाना ऑनलाइन आने के लिए यह अभियान एक कहानी का उपयोग करते हुए प्रोत्साहित करेगा। 
 
एमएस धोनी के साथ इस अभियान और साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, गो डैडी  इंडिया  के प्रबंध निदेशक तथा उपाध्यक्ष, निखिल अरोड़ा ने कहा, ‘‘हम अपने प्रसिद्ध "बिजनेस भाई" अभियान के चरण 3 के लिए, एमएस धोनी के हमारे साथ आने से बेहद रोमांचित हैं।  एमएस धोनी, एक क्रिकेटर और एक भारतीय उद्यमी के रूप में एक सफल पेशेवर यात्रा का उदाहरण है।  वह भारत की एक विश्वसनीय आवाज का प्रतिनिधित्व करते हैं. स्थानीय स्तर पर मजबूत जुड़ाव के साथ एमएस धोनी भारतीय छोटे कारोबारियों को बड़े सपने देखने के लिए एकदम सही तरीके से प्रभावित करते है। धोनी के साथ काम करके, हमारा उद्देश्य देश के सभी स्थानीय कारोबारियों को एक ऑनलाइन अपनी पहचान स्थापित करने के साथ अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए प्रेरित करना और इसे निरंतर जारी रखना है। उन्होंने आगे कहा, ‘‘ वर्ष 2020 सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, खासकर भारत के छोटे कारोबारियों के के लिए।  गो डैडी  पर हम कारोबारी और उद्यमियों को ऑनलाइन आने और उपस्थिति दर्ज कराने में मदद करने पर जोर दे रहे हैं. ‘वोकल  फॉर  लोकल ’ मिशन पर आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, हम छोटे स्थानीय व्यवसायों को ऑनलाइन अपनी पहचान स्थापित कराने के लाभों के बारे में शिक्षित करने का लक्ष्य निर्धारित कर चल रहे हैं, ताकि उभरते भारत को डिजिटल रूप से बदलने में मदद करने के लिए हमारे एकीकृत उत्पादों और सेवाओं  की शक्ति का प्रदर्शन किया जा सके। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »