26 Apr 2024, 16:59:45 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

KRK ने शुरू किया सलमान खान के खिलाफ नया हमला, कहा ‘इसको सड़क पर ले आऊंगा’

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 30 2021 4:09PM | Updated Date: May 30 2021 4:10PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। KRK ने शुरू किया सलमान खान के खिलाफ नया हमला, कहा ‘इसको सड़क पर ले आऊंगा’- स्व-घोषित आलोचक कमाल आर खान, जिन्हें केआरके के नाम से भी जाना जाता है, ने एक बार फिर नए ट्वीट्स की एक श्रृंखला में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर कटाक्ष किया है। अभिनेता सलमान खान द्वारा अभिनेता के खिलाफ “मानहानिकारक आरोपों का समर्थन” करने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले केआरके ने कहा है कि 20 से अधिक बॉलीवुड अभिनेताओं ने सलमान खान के साथ चल रहे विवाद में उनका समर्थन किया है।
 
उन्होंने लिखा, ” बॉलीवुड के 20 से अधिक लोगों ने मुझे अपना समर्थन देने के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा, कि वे वह नहीं कर पा रहे थे जो मैं कर रहा हूं। क्योंकि वे उनके साथ सीधे टकराव के लिए तैयार नहीं थे। दुश्मन। मैं कहता हूं- आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद!” मुझे अपना समर्थन देने के लिए 20 से अधिक बॉलीवुड लोगों ने मुझे फोन किया है। उन्होंने कहा, कि मैं जो कुछ भी कर रहा हूं, वह नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि वे उससे सीधा टकराव के लिए तैयार नहीं थे।
 
वे उसे अपना दुश्मन बनाने से डरते थे।मैं कहता हूँ- आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद शनिवार को अपने ट्वीट में सलमान का जिक्र किए बिना केआरके ने आरोप लगाया कि उन्होंने सुना है कि राधे अभिनेता ने बहुत से लोगों के करियर को खत्म कर दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘जो कोई भी उनके खिलाफ बोलता है, उसने उसका करियर तबाह कर दिया। मैं इस्का करियर चौपट करके, इस्को सड़क पर ले आओगा।” एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा, “अब कई लोग मुझे बॉलीवुड से बुला रहे हैं। कई लोग ट्विटर पर सुझाव दे रहे हैं। और सभी एक ही बात कह रहे हैं। की भाई बच्चे रहना, ये तुमको मारवा दूंगा! आप सभी का धन्यवाद कि आप चिंतित हैं।
 
लेकिन मैं फिर भी इससे नहीं दाता! मैं सच्चाई के लिए अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।” शुरुआत में यह बयान देने के बाद कि वह सलमान खान की फिल्मों की समीक्षा नहीं करेंगे, केआरके अपने दावों से पीछे हट गए। बाद में उन्होंने कहा कि वह सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे, भले ही वह “मेरे पैर छू लें।” कुछ दिनों पहले, सलमान की कानूनी टीम डीएसके लीगल ने इस मामले के संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी किया था जिसमें कहा गया था कि अभिनेता ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था, “मानहानिकारक आरोपों को प्रकाशित करने और समर्थन करने के लिए, जिसमें श्रीमान सलमान खान भ्रष्ट हैं, कि वह और उनके ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल है, कि वह और सलमान खान फिल्म्स डकैत हैं।” 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »