26 Apr 2024, 17:58:22 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी फिल्म ‘बधाई दो’ में नजर आयेगी।  फिल्म ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब जंगली पिक्चर्स फिल्म ‘बधाई दो’ बना रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आयेगी। फिल्म में रामकुमार राव शार्दुल ठाकुर नाम के पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर सुमि नाम की एक पीटी शिक्षक का रोल प्ले कर रही हैं।
 
राजकुमार राव ने बताया, ‘‘भूमि के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके काम को फॉलो करता आया हूं। एक अभिनेता के रूप में उनमें बहुत वृद्धि हुई है। मैं उसके साथ काम करना चाहता था। लेकिन मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी। लेकिन फिर बधाई हो हमारे रास्ते आई और हम दोनों ने इसके लिए हां कर दी।फिल्म ‘बधाई दो’ एक अद्भुत स्क्रिप्ट है। यह शानदार कॉमेडी से भरपूर है, हम लोगों को फिल्म की शूंिटग में काफी मजा आ रहा है।
 
भूमि पेडनेकर ने कहा, ‘‘राजकुमार राव के बारे में मुझे लगता था कि वो सीरियस और थोड़े इंट्रोवर्ट होंगे, लेकिन वो ऐसे नहीं हैं। वो एक शानदार अभिनेता है, जिनके साथ काम करने में मजा आता है। हम दोनों एक साथ काम करने की तलाश में थे और सहयोग से हम को फिल्म बधाई दो मिल गई और हमारे साथ काम करने के लिए ये सबसे अच्छी फिल्म है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »