30 Nov 2020, 03:35:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

अगर कार खरीदने का है प्लान, भूलकर भी मिस ना करें फेस्टिवल सीज़न का डिस्काउंट

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 20 2020 12:42AM | Updated Date: Oct 20 2020 12:43AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

फेस्टिवल सीज़न में हर कार कंपनी अपनी कारों पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये बेस्ट टाइम है कार खरीदने का। हम आपको बता रहे हैं टॉप 10 कार ऑफर्स।।

Celerio पर 53 हजार का डिस्काउंट : मारुति सुज़ुकी सेलेरियो के नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल पर काफी टाइम से काम कर रही है और जल्द ही ये नया मॉडल लॉन्च होने की उम्मीद है। इसीलिये मारुति सुज़ुकी अपनी कार सिलेरियो पर 53 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 28 हजार का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

Swift, Dzire पर 40 हजार का डिस्काउंट : मारुति सुज़ुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार स्विफ्ट पर भी डिस्काउंट चल रहा है। मारुति स्विफ्ट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। इसके अलावा स्विफ्ट डिज़ायर पर 14 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Ignis पर 30 हजार का डिस्काउंट : इग्निस कंपनी की सबसे अलग सी दिखने वाली कार है। और ये खासतौर पर बड़े शहरों में काफी पॉपुलर है। कंपनी इसे कॉम्पैक्ट अर्बन एसयूवी टैग के नाम से बेचती है। इस कार पर फेस्टिवल सीज़न में 30 हजार रुपए तक का कैशबैक मिल रहा है, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5 हजार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

S presso पर 48 हजार का डिस्काउंट : माइक्रो एसयूवी की केटेगरी में आने वाली कार एस प्रेसो पर भी फेस्टिवल सीज़न में डिस्काउंट चल रहा है। इस कार पर 23 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है

Elite i20 पर 75 हजार रु। तक का डिस्काउंट : हुंडई एलीट i20 को बहुत जल्द ही कंपनी नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल से रिप्लेस करने वाली है इसलिये इस मॉडल पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।एलीट i20 पर 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है

Grand i10 पर 60 हजार का डिस्काउंट : छोटी कार पर हुंडई की ग्रैंड आई-10 पर 60 हजार तक का डिस्काउंट है जिसमें 40 हजार का कैश डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का सरकारी कर्मचारियों को डिस्काउंट मिल रहा है।

Santro पर 45 हजार का डिस्काउंट : हुंडई की टॉप सेलिंग कार सेन्ट्रो के सभी मॉडल पर 45 हजार तक डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें अलग अलग मॉडल पर 25 हजार तक का का कैश डिस्काउंट मिल रहा है इसके अलावा 25 हजार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। 5 हजार रुपये का डिस्काउंट सरकारी कर्मचारियों के लिये है।

Polo पर 68 हजार तक का डिस्काउंट : जर्मन कंपनी फॉक्सवैगन कार भी इंडिया के अर्बन क्लास में काफी पसंद की जाने वाली कार है और कंपनी इस कार पर करीब 68 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है।इस हैचबैक कार पर 28 हजार का कैश डिस्काउंट, 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और जो इसके मौजूदा कस्टमर हैं उन को 15 हजार का तक लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है।

Honda Jazz पर 62 हजार का डिस्काउंट : होंडा की कारें भी अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर हैं और इनमें से होंडा जैज़ तो काफी स्पेशियस कार है। हैचबैक में ये अकेली ऐसी कार है जिसमें सनरूफ है। इस कार पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, कुछ सलेक्टेड कस्टमर्स 6 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 6 हजार का लॉयल्टी बोनस और 10 हजार रुपए का एडिशनल एक्सचेंज बेनेफिट भी कंपनी दे रही है।

Datsun go 40 हजार का डिस्काउंट : डटसन की सभी कारों पर कुछ ना कुछ ऑफर्स हैं लेकिन सबसे ज्यादा डिस्काउंट डटसन गो कार पर मिल रहा है। कंपनी इस कार पर 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »