28 Feb 2024, 14:35:50 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

भाभी संग रंगरेलियां मना रहा था चाचा, भतीजे ने देखा तो हत्या कर जंगल में फेंका

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 30 2023 6:00PM | Updated Date: Nov 30 2023 6:00PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। भोजपुर थाने इलाके में बीते 2 महीने पहले 8 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए हत्या के 2 महीने बाद मृतक बच्चे के सगे चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब हत्या को लेकर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि हत्या के आरोपी का सगी भाभी से अवैध संबंध थे। इसको मृतक मासूम ने आरोपी को आपत्तिजनक हालत में भाभी के साथ देख लिया था। आरोपी चाचा इस बात से डर हुआ था कि अगर मासूम किसी को उसके अवैध संबंधों के बारे में बता देगा तो उसकी बेइज्जती होगी।

इस बेइज्जती से बचने के लिए आरोपी चाचा ने अपनी ही 8 वर्षीय भतीजे की बनियान से गला घोटकर हत्या कर दी। आरोपी चाचा ने भतीजे की हत्या करके शव को जंगल में फेंक दिया। इसके बाद वह बच्चे के गुम होने का नाटक करने लगा। पुलिस ने जब पड़ताल की हत्यारे चाचा को गिरफ्तार करत जेल भेज दिया है।

बता दें कि भोजपुर थाना इलाके के ग्राम सिडलऊ नजरपुर मिल्क ग्राम में 2 महीने पहले 30 सितंबर को बच्चे की हत्या हुई थी। मासूम युवक का नाम मोहम्मद राजा था।जो कि स्कूल आने के बाद गांव में कबड्डी का मैच देखने गया था। तभी वह वहां से गायब हो गया था। मोहम्मद राजा के घर वापसी नहीं आने पर पूरे परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे।

आरोपी मुस्तफा अली भी राजा को ढूंढने का नाटक करने लगा। वह अपने बड़े भाई यूसुफ के साथ भतीजे की रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने में भी गया। तीन दिन बाद जब घर के करीब 100 मीटर की दूरी पर जंगल में मासूम का शव मिला तो परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान आरोपी चाचा भी खूब रोया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक मोहम्मद राजा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले को दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। दो महीने बाद इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मासूम की हत्या के मामले में सगे चाचा मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया।

इस मामले में एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी चाचा का अपनी भाभी संग अवैध संबंध था। मासूम ने आपत्तिजनक हालत में चाचा को देख लिया था। इसी लिए चाचा ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »