15 Jun 2024, 17:36:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

"शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी बेटियों के सामने पत्नी की पेंचकस से गोदकर की हत्या

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 20 2024 4:35PM | Updated Date: May 20 2024 4:35PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी बेटियों के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था, न देने पर उसने नुकीली चीज से उसकी हत्या कर दी। आंखों के सामने मां का कत्ल होता देख बेटियां सहम गईं। घटना से घर में कोहराम मच गया। आरोपी ने अपनी ससुराल फोन करके घटना के बारे में खुद ही जानकारी दी।

महिला की हत्या की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी शराब पीने का आदी है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वह आए दिन उनकी बेटी को शराब के पैसों को लेकर मारपीट करता था।

पत्नी की हत्या की वारदात इंदौर के थाना चंदन नगर इलाके में अंजाम दी गई। यहां रहने वाले भारत की शादी करीब 25 साल पहले लक्ष्मी से हुई थी। भारत को शराब पीने की बुरी लत है। वह आए दिन शराब पीकर घर में हंगामा करता है। लक्ष्मी के मायके के पक्ष के लोगों ने बताया कि भारत और लक्ष्मी की शादी को तकरीबन 25 साल हो गए थे। आए दिन भारत लक्ष्मी से शराब पीने के लिए पैसों की डिमांड करता था। जब लक्ष्मी पैसे देने से इनकार कर देती तो उसके साथ मारपीट करता था।

घटना वाली रात को भी भारत शराब पीकर घर आया था। उसने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए और पैसे मांगे। पत्नी ने उसे पैसे देने से मना कर दिया। उसके मना करने से आरोपी तिलमिला गया। उसने लक्ष्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसी दौरान आरोपी ने घर में मौजूद टामी और पेंचकस पत्नी को घोंप दिया। पेंचकस के वार से लक्ष्मी बुरी तरीके से घायल हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। घर में मौजूद परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

पत्नी की हत्या करने के बाद भारत ने अपनी ससुराल फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। लक्ष्मी की मौत की खबर सुन परिजन घबरा गए। आनन-फानन में वह घटनास्थल पर पहुंचे। वहां लक्ष्मी के शव को देख उनमें हंगाम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है।

परिजनों ने बताया कि जब आरोपी शराब पीकर घर आया था। तब वहां मां के साथ उसकी दोनों बेटियां भी थी। जब भारत अपनी पत्नी को पीट रहा था, तब उन्होंने अपने पिता को रोकने की कोशिश की थी। लेकिन इस दौरान आरोपी शराब के नशे में इतना चूर था कि उसने अपनी बेटियों के साथ भी मारपीट कर दी। आरोपी ने बेटियों के सामने उनकी मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »