27 Feb 2024, 11:44:52 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Sport

‘पत्नी को बदनाम मत करो’…रवींद्र जडेजा ने पिता के इंटरव्यू को कहा बकवास

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 9 2024 3:55PM | Updated Date: Feb 9 2024 3:55PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बड़े विवाद में फंस गए हैं। जडेजा के पिता ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे और बहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भारतीय क्रिकेटर के पिता ने आरोप लगाया है कि दोनों के बीच किसी तरह की बात नहीं होती और काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। इतना ही नहीं, पिता ने रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा पर भी आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में जडेजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक बयान जारी करते हुए इन आरोपों को गलत और एकतरफा बताया है।

रवींद्र के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने एक गुजराती अखबार को दिए इंटरव्यू में अपने बेटे और बहू पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 2016 में रिवाबा से शादी के बाद से ही उनका बेटा पूरी तरह बदल गया था। उन्होंने रवींद्र की पत्नी रिवाबा पर आरोप लगाया कि शादी के 2-3 महीनों बाद ही वो सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करने का दबाव बनाने लगीं। उन्होंने ये भी कहा कि रवींद्र और उनकी पत्नी परिवार से अलग रहते हैं और उनसे बातें भी नहीं करते।

इस इंटरव्यू के आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है और अब जडेजा ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। पिता के आरोपों से बौखलाए जडेजा ने गुजराती में अपना बयान जारी किया और इंटरव्यू को ‘स्क्रिप्टेड’ बताते हुए इसे अनदेखा करने की अपील की। अपने बयान में जडेजा ने लिखा कि अखबार में आया हालिया आर्टिकल बकवास और झूठा है और बिल्कुल एकतरफा है। भारतीय ऑलराउंडर ने आगे लिखा कि उसमें कही बातें सही नहीं हैं और वो इससे सहमत नहीं हैं।

रिवाबा पर लगे आरोपों से जडेजा और भी ज्यादा खफा नजर आए और कहा कि ये उनकी पत्नी की छवि को खराब करने की कोशिश है, जिसकी वो निंदा करते हैं। इसके बाद जडेजा ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो भी सार्वजनकि रूप से बहुत कुछ कह सकते हैं लेकिन वो ऐसा करने से बचेंगे।

रवींद्र जडेजा के पिता एक चौकीदार थे और उन्होंने गरीबी के बीच अपने बेटे को पालकर बड़ा किया और उन्हें क्रिकेटर बनाया। रवींद्र जडेजा जब काफी छोटे थे, तब ही उनकी मां का निधन हो गया था। ऐसे में उनकी दो बड़ी बहनों ने मिलकर उनकी परवरिश की और क्रिकेटर बनने के ख्वाब को पूरा करने में मदद की। अब पिता का आरोप है कि वो और उनकी दोनों बेटियां एक फ्लैट में रहती हैं, जबकि जडेजा और उनकी पत्नी उन सबसे अलग एक घर में रहते हैं। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया है कि रवींद्र अपने पिता और बहनों से बात नहीं करते और अब उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने रवींद्र को क्रिकेटर बनाया और रिवाबा से शादी करवाई।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »