20 May 2024, 18:30:58 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Apple iPad के नए ऐड पर भड़के अभिनेता ऋतिक रोशन, बोले- दुखद और इग्नोरेंट

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 11 2024 5:15PM | Updated Date: May 11 2024 5:15PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने एप्पल के न्यू आईपैड प्रो एड (Apple iPad Pro) की जमकर आलोचना की है। एक्टर ने इसे "दुखद" और "इग्नोरेंट" करार दिया है। बता दें कि, एप्पल ने हाल ही में अपने आईपैड प्रो के अल्ट्रा-थिन फीचर को दिखाने के लिए नया एड लॉन्च किया था, जिसमें हाइड्रोलिक प्रेस के इस्तेमाल से तमाम कलात्मक वस्तुओं को कुचलता देखा जा सकता है। कंपनी के इस एड पर कई सेलिब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर्स का जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहा है। 

इसी कड़ी में ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस एड को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की है। ऋतिक ने इस एड को  "दुखद" और "इग्नोरेंट" बताया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, नया Apple एड कितना दुखद और इग्नोरेंट है। बता दें कि, एक्टर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे ढेरो अन्य नेगेटिव रिएक्शन में से एक है। 

गौरतलब है कि, Apple के इस नए एड पर इस कदर नेगेटिव रिएक्शन्स के मद्देनजर खुद कंपनी के सीईओ टिम कुक ने विज्ञापन को बढ़ावा देने का फैसला किया, जिसके साथ ही उन्होंने एक्स पोस्ट पर लिखा कि, "बस उन सभी चीजों की कल्पना करें, जिन्हें बनाने के लिए इसका उपयोग किया जाएगा।" कुक के इस पोस्ट पर भी इंटरनेट यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, एप्पल के नए आईपैड प्रो एड पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी नापसंदगी जाहिर की है। किसी ने इसे आज के क्रिएटिव डार्क युग के लिए एक परफेक्ट रूपक करार दिया है। जहां ऑर्गेनिक उपकरण, आनंददायक मशीनें और मूर्त कला को मल्टी-ट्रिलियन डॉलर कंपनी द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वहीं अन्य कुछ यूजर्स क्रिएटिव टूल्स जैसे- संगीत वाद्ययंत्रों और कैमरों को नष्ट होते देखकर दुख हुआ। 

बता दें कि, न तो Apple और न ही टिम कुक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो हटाया है; हालांकि, कंपनी ने विज्ञापन के लिए माफ़ी मांगी है और कहा है कि वह इसे केबल पर प्रसारित नहीं करेगी। ऐप्पल में मार्केटिंग कम्युनिकेशंस के उपाध्यक्ष टोर मायहरेन ने एड एज को दिए एक बयान में कहा कि, "एप्पल में क्रिएटिविटी हमारे DNA में है, और हमारे लिए ऐसे उत्पादों को डिज़ाइन करना अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है जो दुनिया भर में रचनात्मक लोगों को सशक्त बनाते हैं।" उन्होंने आगे कहा कि, "हमारा लक्ष्य हमेशा यूजर्स द्वारा खुद को अभिव्यक्त करने और आईपैड के माध्यम से अपने विचारों को जीवन में लाने के असंख्य तरीकों का जश्न मनाना है। हम इस वीडियो के साथ चूक गए, और हमें खेद है।"

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »