15 Jul 2024, 14:18:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

सोनाक्षी-जहीर की शादी कंफर्म! ऑडियो कार्ड VIRAL, मेहमानों के लिए रखी गई ये शर्त

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 13 2024 5:48PM | Updated Date: Jun 13 2024 5:48PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं। अब सोनाक्षी और जहीर का एक लीक हुआ ऑडियो इनवाइट वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह कहकर अपनी शादी की पुष्टि करते हैं कि वे 'उस पल' पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे का 'निश्चित और आधिकारिक पति-पत्नी' बना देगा। पोस्ट में सोनाक्षी और जहीर की तस्वीर के साथ एक टाइटल कार्ड देखा जा सकता है। कार्ड इनवाइट में एक क्यूआर कोड भी है, जिसमें उन दोनों की ओर से उनके शुभचिंतकों के लिए एक संदेश है। इस कार्ड में वेडिंग डेस्टिनेशन और ड्रेस कोड भी साफ कर दिया गया है। 'बैस्टियन अट द टॉप' पर दोनों शादी करेंगे। शादी के ड्रेस कोड का थीम 'फॉर्मल और फेस्टिव' है। गेस्ट से रिक्वेस्ट की गई है कि वो लाल कपड़ों में न आएं। 

सोनाक्षी और जहीर दोनों कहते हैं, 'हमारे सभी हिप, टेक सावी और जासूस दोस्तों और परिवार के सदस्यों को जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्ते! पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हँसी और कई-कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। वह पल जब हम एक दूसरे के कथित गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक दूसरे के आधिकारिक पति और पत्नी बन जाते हैं। आखिरकार...उसका जश्न आपके बिना पूरा नहीं होता! 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करने आएं। वहां मिलते हैं।'

ईटाइम्स की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। दोनों के बीच पार्टी में ही तालमेल सही बैठा और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे रिश्ता और गहरा होता गया और दोनों इसी तरह करीब आ गए। दोनों का कहना है कि पहली मुलाकात के बाद ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, लेकिन रिश्ते को नाम देने कुछ वक्त लगा। अब दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई परहेज नहीं करते हैं। दोनों अक्सर साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं और एक-दूजे की हर खुशी में शामिल भी होते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर इनकी रोमांटिक तस्वीरें भरी पड़ी हैं। 

अब बात करें सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल की तो वो 35 साल के हैं। इनका पूरा नाम जहीर इकबाल रतानसी है और वे मुबई स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई किए हैं। जहीर फेमस ज्वेलर्स फैमिली से आते हैं। उनके पिता इकबाल रतानसी नामी ज्वेलर बिजनेसमैन। वैसे सोनाक्षी के परिवार ने शादी पर चुप्पी साध रखी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने हालिया बयान में कहा कि उन्हें उतना ही पता है जितना मीडिया में है। वहीं एक्ट्रेस के भाई ने भी इस पर कुछ कहने से मना कर दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने वैसे ये जरूर साफ कर दिया कि अगर सोनाक्षी शादी कर रही हैं तो वो शादी में शामिल होंगे और बारात के आगे नाचते नजर आएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि आज कल के बच्चे खुद शादी करते हैं। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »