27 Feb 2024, 12:02:37 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद का हाल देखकर रो पड़े जितेंद्र

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Dec 6 2023 5:45PM | Updated Date: Dec 6 2023 5:45PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। एक वक्त पर इंडस्ट्री के जाने-माने आर्टिस्ट रहे जूनियर महमूद पेट के कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। अस्पताल में जूनियर महमूद का इलाज चल रहा है। इस बीच उन्होंने सुपरस्टार जितेंद्र और अपने बचपन के दोस्त एक्टर सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी। अब महमूद की ये इच्छा पूरी हो गई है।

एक ट्विटर यूजर ने जूनियर महमूद की पुरानी फोटो को शेयर करते हुए उनकी इच्छा के बारे में बात की थी। शख्स ने लिखा था, 'जूनियर महमूद, जो कि बीते जमाने के सबसे प्यार चाइल्ड स्टार रहे हैं, अस्पताल में अपने स्टेज 4 कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई है, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। और वो चाहते हैं कि उनके बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर उनसे मुलाकात करने आएं। मैं जितेंद्र जी और सचिन जी से अनुरोध करता हूं कि उनकी इस इच्छा को पूरा कर दीजिए क्या पता ये उनकी आखिरी ख्वाहिश साबित हो।'

इस ट्वीट के जवाब में सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया ने बताया कि उनके पिता जूनियर महमूद के साथ कॉन्टेक्ट में बने हुए हैं और उनसे मिलकर भी आए हैं। वहीं वेटेरन एक्टर जितेंद्र की फोटोज भी सामने आ गई हैं। उन्हें जूनियर महमूद से मुलाकात करते देखा जा सकता है। वायरल तस्वीरों में से एक में जितेंद्र, जूनियर महमूद से उनका हाल ले रहे हैं। उनके साथ एक्टर-कॉमेडियन जॉनी लीवर भी खड़े हैं। वहीं दूसरी में जितेंद्र, महमूद के सिर पर हाथ रखे खड़े हैं और जॉनी से कुछ कह रहे हैं। जूनियर महमूद से मुलाकात के बाद जितेंद्र काफी इमोशनल भी हुए। उनकी आंखों में महमूद की हालत देखकर आंसू भी आ गए थे। 

जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महमूद एक जमाने में इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उनको 'बचपन', 'गीत गाता चल', 'कटी पतंग', 'मेरा नाम जोकर', 'ब्रह्मचारी' संग अन्य फिल्मों में देखा गया था। उनके साथ दोस्त सचिन पिलगांवकर को भी कई फिल्मों में देखा गया था। दोनों की जोड़ी काफी सफल रही थी। 

मास्टर राजू रोजाना जूनियर महमूद का हाल लेने पहुंच रहे हैं। उन्होंने ही अपने पोस्ट के जरिए दुनिया को जूनियर महमूद की खराब हालत की खबर दी थी। एक्टर संग फोटो शेयर कर मास्टर राजू ने पोस्ट में लिखा था, 'जूनियर महमूद जी के पेट के कैंसर का पता चला है। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।' इसके बाद जॉनी लीवर, जूनियर महमूद की मदद को आगे आए थे। इस मुश्किल वक्त में महमूद के करीबी दोस्त सलाम काजी भी उनके साथ हैं। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »