27 Feb 2024, 12:22:48 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

चेन्नई में मिचौंग तूफान ने मचाई तबाही, फंसे आमिर खान, ऐसे बचाई गई जान

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Dec 5 2023 5:33PM | Updated Date: Dec 5 2023 5:33PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। चेन्नई में भारी बारिश के चलते आम जनता के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तमिल एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी भर गया है, जिससे वो काफी परेशान हैं। एक्टर ने ट्विटर (अब X) पर फोटो शेयर करते हुए अपनी परेशानी बताई है।

सोशल मीडिया पर विष्णु ने काफी अपने पड़ोस की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपने घर के टेरेस पर खड़े हैं। यहां से उन्होंने दिखाया कि कैसे आसपास के घरों में बारिश का पानी भर रहा है और इसके चलते इलाके के लोगों परेशानी उठा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'पानी मेरे घर में घुस गया है और इसका स्तर करपक्कम में तेजी से बढ़ रहा है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने मदद की गुहार लगाई है। बिजली नहीं है, वाई फाई नहीं है, फोन के सिग्नल नहीं हैं। कुछ नहीं है। अपने टेरेस पर एक खास एंगल पर खड़े होने पर ही मुझे थोड़ा सिग्नल मिल पा रहा है। उम्मीद करता हूं कि मुझे और यहां रह रहे बाकी सभी लोगों को थोड़ी मदद मिल पाएगी। मैं चेन्नई के लोगों का दर्द समझ पा रहा है। #staystrong।'

विष्णु विशाल के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। लोगों ने उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहा है। यूजर्स का कहना है कि विष्णु को हिम्मत रखनी चाहिए। उन्हें जरूर मदद मिलेगी। कई उनकी सुरक्षा की कामना भी कर रहे हैं। यूजर्स ने विष्णु विशाल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर री-शेयर करते हुए अपने फेवरेट स्टार की मदद की गुहार भी लगाई है। 

इस बीच विष्णु विशाल की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इनमें उन्हें रेस्क्यू टीम के लोगों के साथ राफ्त में बैठे हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी हैं। विष्णु ने भी ट्वीट कर बताया है कि फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट उनकी मदद के लिए पहुंचा था। साथ ही उन्होंने अधिकारियों का शुक्रिया अदा भी किया। आमिर खान की बात करें तो वो भी कई महीनों से चेन्नई में रह रहे हैं। उनकी मां जीनत हुसैन का इलाज चेन्नई में चल रहा है।

चेन्नई में साइक्लोन मिचौंग की वजह से भारी बारिश हो रही है। इसके चलते जन-जीवन को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादातर इलाकों में कमर तक पानी भरा हुआ है। लोगों का आना जाना तो मुश्किल है ही, घरों में पानी भरने से उनका रहना भी मुश्किल हो रहा है। सरकार की तरफ से लोगों की मदद की कोशिश जारी है। एक्टर विष्णु विशाल के बारे में बात करें तो उन्हें जल्द ऐश्वर्या रजनीकांत की नई फिल्म 'लाल सलाम' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रजनीकांत का एक्स्टेंडेड कैमियो भी होने वाला है। विष्णु के पास मोहनदास और आर्यन नाम की फिल्में भी हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »