28 Feb 2024, 15:16:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

अनन्या पांडे को नहीं रहा होश! एक तो पहनी बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट, ऊपर से लटक रहा था प्राइस टैग

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 28 2023 5:10PM | Updated Date: Nov 28 2023 5:10PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

आदित्य रॉय और अनन्या पांडे की ग्लैमरस जोड़ी इन दिनों फैंस की फेवरेट बनी हुई है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में अनन्या पांडे के बतौर गेस्ट नजर आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें पुख्ता हो गईं। एक्ट्रेस ने खुद अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई और कबूल किया कि दोनों डेट कर रहे हैं। इसके बाद ही अब एक वीडियो सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इस वीडियो में अनन्या पांडे की दो गलतियां पकड़ी गई हैं। एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट से फैंस की नजर हट नहीं रही है। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है। दरअसल अनन्या पांडे को बीते दिन जब स्पॉट किया गया तो वो कैजुअल आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने ओवरसाइज्ड टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी की थी। इस दौरान एक्ट्रेस की जीन्स से प्राइस टैग लटक रहा था। बार-बार छिपाने के बाद भी इस पर लोगों की नजर पड़ ही जा रही थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने जो ग्रे टी-शर्ट कैरी की थी, उस पर भी फैंस की नजर गई और एक्ट्रेस की गलती पकड़ी गई। अनन्या ने ये अपनी नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टी-शर्ट पहनी थी। इस टी-शर्ट को पहने इससे पहले आदित्य रॉय कपूर को स्पॉट किया जा चुका है। वीडियो देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। 

सामने आए वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'होश ही नहीं है इसे।' वहीं एक ने लिखा, 'प्राइस टैग लटक रहा है और इसे खबर ही नहीं है।' वहीं एक ने तो पहचना लिया कि एक्ट्रेस ने आदित्य रॉय कपूर की टी-शर्ट पहनी है और लिखा कि बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट पहनकर घूम रही है। वहीं एक ने तो साफ कह दिया कि आनन्या हर जगह नाइट मैनेजर का फील चाहती है। 

बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेट करने को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खबरें छाई हुई हैं। दोनों को अक्सर एक साथ डेट नाइट्स पर साथ वक्त बिताते देखा गया है। हाल में भी दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनन्या हाथों में हाथ डाले नजर आई थीं। मालदीव जाने से पहले भी दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया, जिससे साफ हो गया कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के काम की बात करें तो वो हाल में ही 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं। वहीं आदित्य रॉय कपूर 'द नाइट मैनेजर' के दोनों सीजन में दिखे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों कई और अनडिस्क्लोज्ड प्रोजेक्ट्स में जुटे हुए हैं, जिनके बारे में जल्द ही जानकारी सामने आएगी।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »