19 Mar 2024, 09:44:02 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

मेष, तुला, कुंभ राशि वालों को मिल सकता है मेहनत का फल, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 29 2023 11:32AM | Updated Date: Mar 29 2023 11:32AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

ज्योतिष के अनुसार 29 मार्च 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है। कुछ राशि वालों को चैत्र नवरात्रि के आठवें पर अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातको के लिए दिन अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आपको  कार्यक्षेत्र में आज कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है, जिसको लेकर आपको परेशान रहेगे। व्यवसाय कर रहे लोग लोगों को गुप्त तरीके से धन लाभ मिलने की पूरी संभावना है, जिससे आप अपनी आवश्यकताओ की पुर्ति आसानी से कर पायेगे। आप अपनी माता जी से मन की किसी बात को कह सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन  खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको कार्य क्षेत्र में अपने साथियों का पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। आपका कोई पुराना लेनदेन आज चुकटा होगा।

मिथुन राशि (Gemini)-

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन दांपत्य जीवन में खुशहाली लेकर आएगा। आपके और आपके साथी के बीच  रिश्तो में यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह आज दूर होगा और नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारी  उनके कामों की तारीफ करते नजर आएंगे। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा और व्यापार के सिलसिले में  आपको छुट्टी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है।

कर्क राशि (Cancer)- 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत भरा रहने वाला है। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे, लेकिन आप मेहनत अधिक करेंगे, तभी वह पूरे होते दिख रहे हैं और परिवार में किसी सदस्य से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। नौकरी मे कार्यरत लोगो को अपने कामो पर पुरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या का सामना करना पड़ेगा।

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। काम मे अधिकता होने के कारण आप अपने कुछ कामों को कल पर टाल सकते है, जो बाद में आपके लिए समस्या बनेंगे। आप अपनी सुख सुविधाओं की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं। आपको आज बेवजह की भागदौड़ करने से बचना होगा। यदि आपको किसी व्यक्ति से सलाह मश्वरे  की आवश्यकता हो, तो अपने भाइयों से सलाह ले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के मामले में दिन कुछ नरम गरम रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में बेवजह के कामों को लेकर तनाव बना रहेगा और पारिवारिक जीवन में  आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी में किसी काम को आप बहुत ही सोच विचार कर करें और किसी परिजन की ओर से  आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि के जातकों के लिए आज  दिन खुशियों भरा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं और  आपके किसी काम के पूरे होने से मुस्कुराहट बनी रहेगी। यदि आप अपने किसी मित्र की सेहत को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उसमें आज सुधार होगा और आप अपनों के साथ मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है। आपको व्यापार में रुका हुआ धन मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। बिजनेस कर रहे लोग  किसी पर अधिक विश्वास ना करें, नहीं तो वह उनके उस विश्वास को तोड़ सकता है। विद्यार्थियों के लिए  दिन उत्तम रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन इन्कम में वृद्धि लेकर आएगा, लेकिन आपके कुछ बढ़ते खर्चे आपको परेशान तो करेंगे, लेकिन आप उनसे घबरा आएंगे। आज आप किसी यात्रा पर जाते समय वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। अविवाहित जातकों के जीवन में आज उनके साथी की दस्तक हो सकती है। परिवार में भी यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी दूर होगा।

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है।  आपको जमीन जायदाद से जुड़े मामले में जीत मिल सकती है, लेकिन आप अपने खर्चो को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।  घर परिवार में यदि किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा है, तो उन सबमें आज असमंजस की स्थिति पैदा हो सकती है। आप अपनी सेहत को लेकर आज थोड़ा चिंतित रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है और आपके कामों में बदलाव के कारण आपकी इनकम भी बढ़िया रहेगी, लेकिन आप किसी से धन उधार देने से बचे और आपके आज किसी बात को लेकर जीवन साथी से कहासुनी हो सकती है। व्यापार के सिलसिले में आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन धैर्य से काम करने के लिए रहेगा, क्योंकि उनके कुछ शत्रु आज उन्हें परेशान करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको कार्य क्षेत्र में उनके सामने अपनी चतुर बुद्धि से डटे रहना होगा और जीत हासिल करनी होगी। धन के लेनदेन के मामले में आज दिन अच्छा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोग आज पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं और पिताजी को आज कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »