29 Mar 2024, 20:41:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
zara hatke

जाम में फंसी कार तो दुल्हन छोड़ रफू चक्कर हो गया दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 9 2023 2:54PM | Updated Date: Mar 9 2023 2:54PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का ट्रैफिक अक्सर कर बदहाल ही रहता है। लेकिन इसी ट्रैफिक के चलते लगा जाम एक शख्स के लिए सुनहरा मौका बन गया। जोकि शादी के ठीक एक दिन बाद ही अपनी पत्नी को छोड़कर भाग निकला। बीती 16 फरवरी को, एक दूल्हा शादी के ठीक एक दिन बाद अपनी दुल्हन से दूर भाग गया। जब उनकी कार महादेवपुरा के टेक कॉरिडोर में ट्रैफिक जाम में फंसी थी। दो हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी जब दूल्हा नहीं मिला तो 5 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है। वहीं इस वाकये के बाद से परिवार और पत्नी को पूरा भरोसा है कि आरोपी शख्स जल्द ही वापस लौट आएगा।

चिक्काबल्लापुर जिले के चिंतामणि के रहने वाले शख्स का शादी से पहले से ही अफेयर था। वह इसलिए परेशान था क्योंकि कथित तौर पर उसकी पूर्व प्रेमिकानिजी पलों के वीडियो और तस्वीरों के साथ सार्वजनिक करने की धमकी दे रही थी। आरोपी शख्स की 22 साल की पत्नी ने हमारे सहयोगी टीओआई को बताया कि उनकी शादी के तुरंत बाद, 15 फरवरी को पति ने पहले अफेयर के बारे में बताया। पत्नी के मुताबिक पति ने बताया कि उसे अपने पूर्व प्रेमी के जरिए ब्लैकमेल किए जाने की धमकी मिल रही है। जिसके बाद पत्नी ने आश्वासन दिया कि वह और उसके माता-पिता दोनों उसके साथ खड़े रहेंगे और उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है।शादी के अगले दिन जब युगल जोड़ा चर्च से लौट रहा था। तो उनकी कार पाई लेआउट के पास लगभग 10 मिनट तक फंसी रही। इस दौरान पति जो कि कार में आगे की सीट पर था। उसने दरवाजा खोला और तेजी से दौड़ लगा दी। अचानक हुए इस घटनाक्रम से हैरान उसकी पत्नी भी कार से उतरी और पति का पीछा करने की कोशिश की। हालांकि वह पत्नी के पकड़ में नहीं आ सका और भागने में कामयाब रहा।

पत्नी ने कहा कि उसका पति कर्नाटक और गोवा में एक जनशक्ति एजेंसी चलाने में अपने पिता की मदद करता था। गोवा में रहते हुए उनका कंपनी के एक ड्राइवर की पत्नी के साथ अफेयर था। दो बच्चों की मां महिला भी उसी कंपनी में क्लर्क के तौर पर काम करती थी। जब एक बार आरोपी शख्स की मां को उसके अफेयर के बारे में पता चला। जिसके बाद शख्स ने मां को आश्वासन दिया कि वह रिश्ता खत्म कर देगा। लेकिन इसके बाद भी वह चोरी छिपे उस महिला से मिलता रहा। शख्स की पत्नी ने कहा कि परिवार ने आरोपी के महिला से संबंध खत्म कराने प्रयास में उसकी शादी तय कर दी थी। हालांकि पत्नी ने कहा, 'शादी से पहले ही मुझे इस संबंध के बारे में बताया गया था, लेकिन मैं उससे शादी करने के लिए राजी हो गई। क्योंकि उसने महिला को छोड़ने का वादा किया था। उम्मीद है कि वह सुरक्षित हैं और जल्द ही लौटेंगे।'

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »