29 Mar 2024, 00:51:42 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

देवर को अकेला देख भाभी ने कमरे में ले जाकर किया ये घिनौना काम...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 25 2020 9:56AM | Updated Date: Feb 25 2020 9:57AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

छत्तीसगढ़। शादी के बाद पत्नी का प्यार उसका पति होता है। और वो चाहती है कि उसका पति सिर्फ और सिर्फ उसे ही प्यार करे। लेकिन यहां तो पति और किसी के चक्कर में ही फंसा है। दरअसल वो कोई और महिला नहीं है। बल्कि अपने ही घर की महिला के साथ संबंध बनाने में लगा हुआ है। जी हां..वो और कोई नहीं बल्कि महिला का पति अपनी भाभी पर ही डोरे डालता था। और भाभी जिसके पति की मौत हो चुकी है। और वो देवर को छोड़ने को तैयार नहीं है। जब भी घर में देवर को अकेला देखती है कमरे में ले जाकर अवैध संबंध बनाती थी। और जब उसकी पत्नी को पता चलता है कि उसके पति के अपनी ही भाभी के साथ गलत संबध है। जिस पर वह चाह कर भी नहीं रोक पा रही है। 

महिला को जब अपने ही पति की सारी करतूत पता चल जाती है। तो महिला का घर में रहना मुश्किल हो जाता है। एक दिन जब महिला घर से बाहर गई हुई थी। और जब घर में आई तो उसने पति और भाभी को ऐसी हालत में देखा कि उसके पैरों के नीचे की जमीन हिल गई। ये खबर छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की है। जहां देवर भाभी के ऐसे संबध को देखकर महिला की शादीशुदा जिदंगी बर्बाद हो गई। जब किसी घर में अवैध संबध की नजर लग जाती है तो वो घर बर्बाद हो जाता है। उसी तरह ये महिला भी अपने पति और भाभी के उत्पीड़न की शिकार हो गई थी। 

महिला जब घर में घुसी तो पूरे घर में अंधेरा ही अंधेरा था। और घर में सिर्फ भाभी और देवर ही थे। महिला जब सीधे भाभी के कमरे में गई तो उसका पति और भाभी शारीरिक संबध बना रहे थे। जिसे देखकर उसकी जिंदगी में और भी बड़ा तूफान आ गया। पत्नी को तब से ही शक होने लगा था जब शादी होकर आई पत्नी के साथ पति मारपीट करता था। और यहां तक की दो बार गला दबाकर मारने की भी कोशिश की। तब पत्नी को लगा कि दूर हटने की वजह कोई तो है। जो उसका पति उससे दूर जाकर पूरा समय अपनी भाभी के पास ही रहता है। 

यहां तक जब भाभी के साथ पति को ऐसी अपत्तिजनक हालत में देख उसकी जिंदगी और भी नरक सी बन गई। क्योंकि उसकी भाभी ने ही सीधे शब्दों में कह दिया था कि वो तेरे पति को नहीं छोड़ेगी। पति और भाभी को पता चला कि उनकी करतूत पकड़ गई है। तब दोनों लोग महिला से मारपीट कर घर से दहज लाने को कहते थे। और यहां तक की उल्टा ही महिला पर गंदे और गलत इल्जाम लगाकर उसके घरवालो को बुलाने की धमकी देते थे। लेकिन महिला सब कुछ चुपचाप सहती थी। कि उसके घरवालो को कोई उसकी वजह से परेशानी न हो। इसके बाद जब महिला की सहनशीलता अपना दम तोड़ने लगी तो महिला ने हार कर अपने पति के द्वारा और दर्द न सहने के लिए जिला प्रशासन से घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया। ताकि जल्द से जल्द उसे इन सब चीजों से छुटकारा मिल सके।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »