20 Apr 2024, 08:19:00 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

मामी से बन गए थे संबंध, भांजे ने गोली मारकर सैलून संचालक मामा को मौत के घाट उतारा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 6 2023 12:05PM | Updated Date: Feb 6 2023 12:05PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेरठ। मेरठ की सरूरपुर थाना पुलिस ने लापता हेयर सैलून संचालक संदीप के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया।  पुलिस ने बताया कि दो दिन से लापता संदीप को उसके भांजे जॉनी ने ही गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। आरोपी की निशानदेही पर गन्ने के खेत में छिपा संदीप का शव भी बरामद कर लिया गया है।  पुलिस ने बताया कि संदीप की पत्नी प्रीति यानी मानी से जॉनी के अवैध संबंध थे।  अब जॉनी और मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना सरूरपुर इलाके का डाहरा गांव निवासी संदीप (32 साल) हेयर सैलून चलाता था।  2 फरवरी को दुकान पर था।  इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का कॉल आया और वह दुकान से निकल गया।  इसके बाद संदीप घर नहीं लौटा।  दो दिनों तक परिजन उसको तलाशते रहे।  शनिवार को अनहोनी की आशंका जताते हुए संदीप के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और फिर लापता की तफ्तीश शुरू की।  

पुलिस ने कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर संदीप के भांजे जॉनी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की।  तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हो गया।  असल में जब पुलिस ने संदीप की पत्नी प्रीति और जॉनी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, तो उसमें सामने आया कि दोनों के बीच लगातार बातें होती थीं। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मामा संदीप के घर अविवाहित जॉनी का आना-जाना था।  इसी बीच उसके अपनी मामी प्रीति से प्रेम संबंध हो गए।  कुछ दिन पहले संदीप को इन दोनों के संबंधों की जानकारी हो गई और वह इनके प्रेम में बाधा बनने लगा।  इसी के चलते मामी और भांजे ने संदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। बताया जा रहा है कि भांजे जॉनी ने गुरुवार दोपहर के बाद संदीप को फोन कर किसी बहाने करनाल हाइवे पर बुलाया।  फिर उसकी हत्या कर शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया।  पुलिस का कहना है कि संदीप की संभवत गोली मारकर हत्या की गई है।  पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर संदीप का शव बरामद कर लिया है।  

पुलिस के मुताबिक, संदीप और प्रीति की शादी लगभग 3 साल पहले हुई थी।  जॉनी का मामा संदीप के घर आना जाना था और इसी बीच भांजा जॉनी अपनी मामी प्रीति के संपर्क में आया और दोनों में संबंध हो गए।  मेरठ के एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि मृतक संदीप की पत्नी प्रीति को भी हिरासत में लिया गया है।  पूछताछ की जा रही है।  प्रथम दृष्टया निकल के सामने आया है कि संदीप की पत्नी प्रीति और भांजे जॉनी के बीच संबंध थे।  संभवत इसी कारण से यह घटना कारित की गई है। पुलिस ने आरोपी भांजे जॉनी और संदीप की पत्नी प्रीति को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है।  वहीं, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है।  उनका कहना है कि पुलिस ने तुरंत कोई कार्रवाई नहीं की।  

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »