18 May 2022, 13:21:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

BJP का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- हम गन्ना की बात करते हैं वो जिन्ना की

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jan 28 2022 1:53PM | Updated Date: Jan 28 2022 1:53PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों की वोटर्स को अपने पक्ष में करने में जुटी हैं। और ऐसे में सभी दल एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटियाने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधाबीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में सिर्फ यूपी को ठगने का काम किया था। तब यूपी मे माफियाओं और अपराधियों का बोल बाला था। गौरव भाटिया ने कहा हमारी सरकार गन्ना की बात करती है। और अखिलेश यादव सिर्फ जिन्ना की बात करते हैं। माफियाओं और अपराधियों को संरक्षण देने का काम समाजवादी पार्टी कर रही है। हम गन्ना की बात करेंगे और वो जिन्ना की बात करेंगे।

हमारी सरकार आई तो 11 हजार करोड़ गन्ना का बकाया था, हमने पुराना बकाया भी चुकाया और फिर नए डेढ लाख करोड़ का पेमेंट भी किया है। गौरव भाटिया ने कहा, 'उत्तर प्रदेश, भारत की दिशा और दशा को तय करता है। यूपी में एक समय माफियाओं हिस्ट्रिशिटर और गुंडों का बोलबाला था, लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को उत्तम प्रदेश बना दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, 'बीजेपी (BJP) ने डॉक्टर्स, अधिवक्तताओं और समाजसेवियों को टिकट दिया है। लेकिन समाजवादी पार्टी (SP) की सूची में हिस्ट्रिशिटर और अपराधियों की और जो लोग बहनों और माताओं को प्रताड़ित करते हैं।

उनके नाम हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'वे 'जिन्ना' के उपासक है, हम 'सरदार पटेल' के पुजारी हैं। उनको पाकिस्तान प्यारा है। हम मां भारती पर जान न्योछावर करते हैं। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधा उन्होंने लिखावे थे। तोराम भक्तों पर गोलियां चलीं शिवभक्त कांवड़ियों की यात्राएं रद्द हुईं। सैफई महोत्सव के कारनामे हुए हम हैं। तोरामलला विराजमान का स्वप्न साकार हुआ। शिवभक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा हुई। दीपोत्सव रंगोत्सव' उत्तर प्रदेश की पहचान बने।

सीएम योगी ने आगे कहा मेरठ, जो 5 वर्ष पूर्व मजहबी दंगों की आग में झुलसता था। कर्फ्यू के कारण लोग घरों में कैद रहने को विवश थे. आज यहां समृद्धि के नए मानक स्थापित हो रहे हैं। बेटियां सुरक्षित हैं। और मातृशक्ति का सम्मान है. रंगदारी मांगने वाले अब जान की भीख मांग रहे है। फर्क साफ है। उन्होंने आगे कहा, 'मेरठ अपने खेल उत्पादों के लिए प्रसिद्ध था। किंतु सपा, बसपा व कांग्रेस की विकासद्रोही सरकारों ने इस विशिष्टता को जनपद की पहचान नहीं बनने दिया. आज यहां मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय स्थापित हो रहा है। फर्क साफ है। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »