18 May 2022, 12:00:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

अब्‍दुल्‍ला आजम लगे रोने धुर विरोधी नवाब फैमिली ने चलाए सियासी तीर

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jan 20 2022 12:16PM | Updated Date: Jan 20 2022 12:16PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

रामपुर। यूपी के रामपुर में रामपुर में नवाब परिवार और आजम खान के परिवार में फिल्मी अंदाज में सियासत सियासी जंग शुरू हो चुकी है। रामपुर के शोले सर्दी में दहकते हुए दिखाई दे रहे है। रामपुर में शहर विधान सभा से नवाब परिवार के सदस्य और सरकार के पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियां कांग्रेस पार्टी से मैदान में आ गए हैं। ऐसे में आजम खान के बेटे ने नवाब परिवार पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म को फ्लॉप करने की बात कही है। नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां कांग्रेस के उम्मीदवार शहर विधानसभा से घोषित हो चुके हैं। जबकि उनके बेटे हैदर अली खान भी स्वार विधानसभा से चुनाव लड़ सकते है।यूपी विधान सभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले सियासी बयानबाजी चरम पर है। इस बीच रामपुर से सपा के नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के रोने के मामले पर भी सियासत तेज हो गई है। अबदुल्ला के आसुंओं पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा

कि बाप ने जुल्म किया तो बेटे को एहसास हुआ यानी इंसाफ इसी दुनिया में होता है। शहर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मियां ने कहा कि मां-बाप का दर्द तो होता ही है। मुझे इस बात की खुशी है। कि बाप पर जो गुज़र रही है। उसे देखकर बेटा तो परेशान होगा ही मुझे इस बात की खुशी है। कि उसको इस बात का एहसास तो हुआ जिन लोगो के ऊपर उनके पिता ने ज़ुल्म किए थे। उनके बच्चे कैसे तड़पे होंगे। नावेद मिया ने कहा कि 5 साल जब लोगो को रुलाया है। तो आज वो खुद रोया है। ये तो होना ही था। हर इंसान का इंसाफ इसी दुनिया में होता है। जो तकलीफें बाप ने लोगों को दी थी। आज बेटे को उनका एहसास हुआ. उन लोगो के ऊपर क्या बीती होगी जिन लोगों के ऊपर पहले ज़ुल्म किया गया था।

रामपुर में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पुत्र अब्दुल्लाह आजम खान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आपकी लड़ाई बहुत बड़ी है। न आपकी लड़ाई बसपा है। न आपकी लड़ाई कांग्रेस से है। आपकी लड़ाई सरकार से है। आपका चुनाव सरकार से है। सरकार कोई कसक नही छोड़ेगी इस चुनाव में नुकसान पहुचाने में अब्दुल्लाह आजम ने नवाब परिवार पर निशाना साधते हुए नावेद मियां और हमजा मियां पर निशाना साधते हुए कहा, 'इस बार दोनों की फिल्में पिटेगी। दोनों की फिल्म फ्लॉप होगी। एक साहब की फिल्म रामपुर वाले ठीक से देखेंगे ओर दूसरे साहब की फिल्म तो बहुत ही ठीक से देखी जाएगी। गौरतलब है कि रामपुर से सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के रोने का वीडियो वायरल हुआ था. कोरोना संक्रमण के दौरान आज़म खान की तबीयत का हाल बताते हुए अब्दुल्ला आज़म यानी छोटे शहजादे रो दिए तो कार्यक्रम कुछ देर तक रोकना पड़ा इसी दौरान अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उन्होंने बहुत बुरा दौर देखा है। अबदुल्ला का ये बयान आते ही नवाब परिवार का रिएक्शन सामने आया. नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मिया ने कहा उन्होंने सही कहा स्वार की फ़िल्म पिटी थी क्योंकि वो एलक्शन ही जीरो हो गया। वो फ़िल्म ऐसी पिटी की वो उनके मां- बाप को लेकर जेल ही पहुंच गई। यहां तो पिटने की जरूरत ही नही है। यहां तो उनकी पार्टी पहले से ही पिटी हुई है। क्योंकि उनके पिता जेल में हैं। जिनके जेल से बाहर आने के फिलहाल तो आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »