28 Mar 2024, 15:33:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

'आने वाली पीढ़ियों को क्या मुंह दिखाएंगे', नए संसद भवन को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे बीजेपी सांसद रवि किशन

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 28 2023 4:25PM | Updated Date: May 28 2023 4:25PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन आज बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें यहां से सभी 80 सीटें बीजेपी को जितवानी हैं। वहीं नये संसद भवन के उद्घाटन को लेकर उन्होंने अपील करते हुए कहा कि विपक्षी दलों इसके गवाह बनें। इतिहास में न जाएं, क्योंकि गांधी परिवार ने देश में न जाने कितनी जगहों का उद्घाटन किया है। उस समय तो देश के राष्ट्रपति को नींद से उठाकर इमरजेंसी के कागजात पर साइन करवाई गई थी। देश की जनता चाहती है कि सारे शुभ काम पीएम मोदी के हाथों से हों।

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि पूरी दुनिया आज पीएम मोदी को हीरो बोल रही है। देश में नया संसद भवन बनकर तैयार है, उसका उद्घाटन होने जा रहा है। लेकिन देश कि कुछ विपक्षी पार्टियां उसका विरोध कर रही हैं। विपक्ष का यह आचरण बहुत गलत है। सांसद रवि किशन ने सभी विपक्षी पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि वह सभी नये संसद भवन के उद्घाटन के ऐतिहासिक पल के गवाह बनें।

रवि किशन ने कहा कि विपक्ष को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तकलीफ है। वह एक अलग मुद्दा है। देश की जनता ने उन्हें चुना है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की बहुमत की सरकार जनता ने केंद्र में बनवाई है। लेकिन नया संसद भवन तो देश की धरोहर है। क्योंकि यह नया संसद भवन हमारे कारीगरों, आर्किटेक्चर ने बनाया है। इसमें देश की जनका का टैक्स का पैसा लगा है। हम लोग अंग्रेजों की गुलामी के चिन्ह से दूर जा रहे हैं। इसके लिए भारत पूरे विश्व में जाना जा रहा है। ऐसे में जो विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं, वह आने वाली पीढ़ियों को क्या मुंह दिखाएंगे।

देश की राष्ट्रपति के हाथों नये संसद भवन के उद्घाटन न करवाने के मुद्दे पर सांसद रवि किशन ने कहा कि हम अगर इतिहास खोलेंगे तो उस समय देश के राष्ट्रपति को रात में गहरी नींद से उठाकर इमरजेंसी के पेपर पर साइन करवाई गई थी। इतिहास देखेंगे तो गांधी परिवार ने बहुत सारी जगहों का उद्घाटन किया है। इसलिये इन सभी बातों में न पड़ते हुए हम सभी को नये संसद भवन के उद्घाटन में शामिल होना चाहिये। क्योंकि अगर विपक्षी दल इस मौके पर नहीं आयेंगे, तो अपने-अपने क्षेत्र की जनता का सामना कैसे करेंगे। ऐसे में विपक्षी पार्टियों को इसका विरोध नहीं करना चाहिये। देश की जनता चाहती है कि सारे शुभ काम पीएम मोदी के हाथों से हों।

इसके साथ ही बीजेपी सांसद रवि किशन ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटें जीतेगी। पीएम मोदी और सीएम योगी की डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहा रही है। हम सभी बीजेपी को 350 सीटों से लोकसभा चुनाव जितवाकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनवाएंगे। रवि किशन ने सभी से अपील करते हुए कहा कि जो भी विकास कार्य प्रदेश में हो रहे हैं, उसे जनता तक जरूर पहुंचाएं। जिससे जनता के बीच जागरूकता बनी रहे और वह एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुने।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »