07 Oct 2022, 02:13:19 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

केजरीवाल जनता के बीच जाने लायक नहीं बचेंगे : भाजपा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Sep 20 2022 4:08PM | Updated Date: Sep 20 2022 4:08PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘कट्टर बेईमान’ करार देते उन पर आज आरोप लगाया कि उनके भ्रष्टाचार के एक के बाद एक, प्रमाण सहित खुलासे हो रहे हैं, उससे केजरीवाल जनता के बीच जाने लायक नहीं बचेंगे। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने दिल्ली में केजरीवाल के भ्रष्टाचार को उजागर करना शुरू कर दिया है और उन्हें जनता के सवालों से बचने का मौका नहीं देंगे।
उन्होंने कहा कि एक स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है। इंडो स्प्रिट कंपनी के केस को सब जानते हैं। उन्होंने एल7 ज़ोन 9 के ठेकेदार करमजीत सिंह लांबा के साथ श्री केजरीवाल की कई तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि ये दोनों दो जिस्म एक जान हैं। आबकारी नीति में बढ़े कमीशन से काला धन श्री केजरीवाल की तिजोरी में जा रहा है।
 
भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब कोई बयान देते हैं तो उसमें कोई तथ्य और प्रमाण नहीं होते। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जब कोई बात रखती है तो प्रमाण के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी प्रश्न का जवाब नहीं देते। उन्होंने पूछा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये बताएं कि करीबियों को भ्रष्टाचार की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे? जिसको आप सर्टिफिकेट देते हैं कि कट्टर ईमानदार है, वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे है, क्यों? उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट करणजीत सिंह लांबा को सारे नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दे दिया। कोई पारदर्शिता नहीं। इनका केवल एक ही मकसद है बेईमानी। इसीलिए श्री केजरीवाल की अब कलई खुल गयी है और वह खुद को स्वप्रमाणन की प्रिंटिंग प्रेस बताते थे लेकिन अब वह कट्टर बेईमान साबित हुए हैं। उनके एक साथी श्री सत्येन्द्र जैन 105 दिनों से जेल में हैं। एक दिन केजरीवाल को माफी मांगनी होगी।
 
दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी जो खुलासा है उससे स्पष्ट हो चुका है कि वो शराब नीति क्यों बनाई गई? क्योंकि जो कमीशन बढ़ाया गया था उसका आधा हिस्सा केजरीवाल को मिला है। इसी से वह चुनाव लड़ रहे हैं। श्री अरविंद केजरीवाल चुनाव में जाते हैं चार्टर प्लेन से और नीचे उतकर बैठ जाते हैं ऑटो में और जनता को दिखाते हैं कि वह ऑटो में सफर करते हैं। ये सिर्फ दिखाना, नौटंकी है। उन्होंने कहा कि आप ने ठाना है, ईमानदारी बहाना है, जनता को दिखाना है, लेकिन दिल्ली का खज़ाना ही असली निशाना है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »