29 May 2020, 21:23:17 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने कोरोना वायरस कोविड-19 के खिलाफ देश की जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये की मदद दी है। एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘‘देशवासियों के प्यार और समर्थन ने हमेशा हमें प्रेरित किया है और अब हमारा कर्त्तव्य है कि इस संकट की घड़ी में देश की मदद करें। हमें एकजुट होकर रहना है और एक-दूसरे की मदद से हम इस संकट से बाहर निकल जाएंगे।
 
एआईएफएफ ने अपने सभी कर्मचारियों को 14 मार्च से ही घर से काम करने का निर्देश दे दिया था और एआईएफएफ के तहत सभी फुटबॉल गतिविधियां अगले आदेश तक निलंबित कर दी थीं। इस बीच भारतीय फुटबॉल टीम के सदस्य अपनी तरफ से लोगों की मदद कर रहे हैं। डिफेंडर प्रीतम कोटल ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये दिए हैं जबकि मिडफील्डर प्रणय हल्दर बैरकपुर मंगल पांडेय फुटबॉल कोचिंग कैंप में और बैरकपुर रेलवे स्टेशन के आसपास सुविधा से वंचित बच्चों को खाना उपलब्ध करा रहे हैं।
 
हल्दर ने इसके अलावा मुख्यमंत्री राहत कोष में 20 हजार रुपये भी दिए हैं। हल्दर के क्लब साथी प्रबीर दास ने 50 हजार रुपये का योगदान दिया है जबकि गोलकीपर अरिंदम घोष ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 हजार रुपये दिए हैं। आई लीग चैंपियन बन चुके मोहन बागान क्लब ने कोरोना की महामारी से लड़ने के लिए पश्चिम बंगाल राज्य आपात राहत कोष में 20 लाख रुपये दिए हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »