28 Mar 2024, 21:01:09 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

98 वर्षो बाद बना है महासंयोग, यह 3 राशि के लोग होगें मालामाल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 18 2020 11:54AM | Updated Date: Mar 18 2020 11:55AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेष राशि : संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा। विद्याप्राप्ति के लिए अनुकूल दिन है। आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। वाणी पर संयम रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। पढ़ाई लिखाई कर अच्छी उन्नति की कामना करते हैं तो थोड़ी तनाव उत्पन्न हो सकता है।
 
मन एकाग्रचित न रहने के कारण पढ़ाई लिखाई में व्यवधान उत्पन हो सकता है। आपके प्रेम संबंध यदि अभी हाल ही में बने हैं तब आपको प्रेमी पर ज्यादा जोर किसी भी बात को लेकर नहीं देना चाहिए और यदि प्रेम संबंध पुराने हैं तब भी आपको अपनी पसंद नापसंद को प्रेमी पर थोपना नहीं चाहिए। कामकाज से संबंधित स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं। आपके करियर आपके व्यवसाय में भी अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। यदि आप राजनीतिज्ञ है तो राजनीतिक लाभ मिलने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।
 
तुला राशि : आप मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं, थोड़ा-सा आराम और पौष्टिक आहार आपके ऊर्जा-स्तर को उठाए रखने में अहम साबित होगा। आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है। किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहाँ जाने की संभावना है।
 
इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ समय गुजारेंगे लेकिन किसी पुरानी बात के फिर से सामने आने की वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी होने की आशंका है। जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है। बहुत ज्यादा बातें करके आपको सिर में दर्द हो सकता है। इसलिए जितनी आवश्यकता हो उतनी ही बातें करें।
 
 
धनु राशि : एक वृद्ध व्यक्ति सोचने के लिए मजबूर करेगा योजना बनाना और प्राथमिकताएं तय करना आपकी खासियत हैं अपना काम करें,सब सही होगा शांति बनाये रखें और धीरज से काम लें कोई आपसे मिलने आएगा अपनी सेहत और आराम का ख़ास ध्यान रखें जल्द ही ऐसी वित्तीय स्थिति बन रही है जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगी आपको अपने किसी करीबी या बिलकुल अजनबी से कोई स्वास्थ्य सम्बन्धी बहुत अच्छी सलाह मिलेगी अगर आप इस सलाह पर ध्यान देंगे तो आपको बहुत फायदा होने वाला है। आराम करने और कई दिन से इकट्ठे हो चुके तनाव से छूटकारा पाने के लिए बिलकुल उपयुक्त है। आपको इस समय का उपयोग अपने मन को शान्ति देने वाले ध्यान में भी करना चाहिए जिसकी आपको बहुत जरुरत है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »