28 Mar 2024, 19:14:57 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

आज से बदलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलेगा खूब पैसा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 23 2019 1:24PM | Updated Date: Oct 23 2019 1:37PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेष
आज आपकी स्थिति पहले से थोड़ी बेहतर कही जाएगी। आज आपके अपमानित होने का संयोग बनेगा और आपके किसी कार्य की समीक्षा कर दण्ड की ओर ले जाने का संकेत है। आज आपका प्रेम मध्यम संकेत दे रहा है।
 
वृष
रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। संबंधों में मधुरता आएगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। 
 
मिथुन
आज आपके उर्जा का स्तर ठीक रहेगा और जीवनसाथी के लिए यह समय ठीक नहीं। आज उनके स्वास्थ्य पर ध्यान दीजिए और जल्द ही जीवन में बड़ी रंगीनियां होती हैं। आगे व्यवसायिक सफलता भी मिलने वाली है लेकिन जब दो या तीन ग्रह मिलते हैं तो युग्य का फल मिल सकता है। आज जीवनसाथी के साथ दिक्कत आ सकती है और व्यवसाय ठीक रहेगा। 
 
कर्क
शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा।
 
सिंह 
समय प्रतिकूल है। धन, संक्रमण के लिहाज से समय ठीक नहीं है। धन, तन का ध्यान रखें। वाहन ध्यान से चलाएं। दोस्त को दुश्मन बनाने वाली बातें ना कहें। भाग्य पक्ष ठीक है। किसी कन्या को कच्ची सब्जी का दान करें। 
 
कन्या
आज निर्णय लेने की क्षमता के कारण उबर जाएंगे। आज घर की स्थिति थोड़ी कलहकारी दिखाई दे रही है और मां के स्वास्थ्य में समस्या हो सकती है। आज आपका रक्तचाप बढ़ सकता है। आज आपका प्रेम उत्तम स्थिति में है।
 
तुला
जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा, लेकिन ससुराल पक्ष से तनाव मिलेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। 
 
वृश्चिक
आज संतान पक्ष से अच्छा समाचार मिल सकता है और कुटुम्बों में थोड़ी समस्या के संकेत हैं। आज आपको नेत्र विकार की आशंका है और पूंजी निवेश बिल्कुल न करें। आज आपके प्रेम की स्थिति उत्तम है।
 
धनु
आज आप सूझबूझ से काम लेंगे। आज कुयोग बन रहा है और आपको थोड़ा नकारात्मक परिणाम मिल सकता है। आज आपका प्रेम मध्यम है।
 
मकर
आज संतान पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आज नेत्र विकार की आशंका है। आज आपको आंखों में चोट-चपेट, सिरदर्द की परेशानी, उर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं। आपके प्रेम की स्थिति उत्तम है।
 
कुंभ
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। 
 
मीन
व्यावसायिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। धन हानि की आशंका है। सतर्क रहें।
 

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »