23 Apr 2024, 20:28:24 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

वैलेंटाइंस डे पर कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के साथ कुछ यादगार कहानियों की पेशकश

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 12 2021 6:10PM | Updated Date: Feb 12 2021 6:11PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। देश के कुछ पसंदीदा स्रैंकिंग ब्रांड्स के मेकर्स और बेकर्स मॉन्­डेलीज़ इंडिया ने वैलेंटाइंस डे पर अपने सबसे आइकॉनिक ब्रांड कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के साथ कुछ यादगार कहानियों की पेशकश की है। ये कहानियां है मासूम, चुलबुले और जादुई प्रेम की। कंपनी ने बीते बरसों के दौरान अपनी मिली-जुली मार्केंटिंग कोशिशों और गिफ्ट से जुड़े इनोवेशंस के जरिए इस खास मौके का नेतृत्­व किया है और जो साल भी ऐसा ही है, जिसमें ‘से इट विद सिल्क’ से लेकर ‘हाउ फार विल यू गो फॉर लव’ तक भारत के पसंदीदा प्रीमियम चॉकलेट ब्रांड का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहकों को इस सीजन में प्­यार के दिलों में रोमांटिक तार छेड़ने के लिए ज्­यादा दूर नहीं जाना पड़े।
 
इनसाइट्स एंड एनालिटिक्स, मॉन्­डेलीजÞ इंडिया के मार्केंटिंग (चॉकलेट्स) के सीनियर डायरेक्टर अनिल विश्वनाथन ने  कहा, ‘‘करीब एक दशक से वैलेंटाइन डे का पर्याय बनकर कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क कंज्यूमर्स को रोमांस के सीजन का जश्न मनाने और उनकी लव स्टोरी में इस दिन की खास जगह बनाने के लिए प्रेरित कर रहा है।  कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क ने मौके के अनुरूप स्टोरीटेंलिंग और पर्सनलाइज्ड पेशकशों के जरिए उपभोक्ताओं का प्यार पाया और उस प्यार को लगातार मजबूत बनाया है, साथ ही युवाओं से जुड़ाव भी बनाया है। हमारे हालिया कैंपेन ‘‘हाउ फार विल यू गो फॉर लव’’ को ग्राहकों और खासतौर से जेनरेशन जेड द्वारा खूब पसंद किया गया। 
 
इससे ब्रांड अपील को मजबूत किया गया और इन लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाया गया। हमारे ग्राहकों की जिदंगी में वैलेंटाइंस डे एक अहम दिन है, और वे दिन को यादगार बनाने में यकीन करते हैं। वे जानते हैं कि अपने प्रियजनों के लिए अपने अहसासों को जाहिर करने के लिए अक्सर शब्द कम पड़ जाते हैं और वे खुद को व्यक्त करने के लिए कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।’विश्वनाथन ने कहा इस वर्ष के वैलेंटाइंस डे के लिए थीम थी, प्यार के लिए कुछ खास करके जो अपेक्षित है उसे अप्रत्याशित और अनोखा बनाना! तो, प्यार के इस मौसम में कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क दिल को छू लेने वाली छह कहानियों के साथ युवा दिलों को प्रेरित करेगा और रोमांस का जादू बिखेर देगा। इन कहानियों को विशेष रूप से आज के डिजिटल लोगों के लिए डिजाइन किया गया है।
 
इसके अलावा, ब्रांड ने एक कैडबरी सिल्क हार्ट पॉप एलेक्सा स्किल तैयार किया है। जो अब कंज्यूमर्स सिर्फ स्किल को इनेबल करके एलेक्सा के साथ प्यार के महीने का जश्न मना सकते हैं और इस दिन को और खास बना सकते हैं। सिर्फ यह कहें कि 'एलेक्सा, टेल मी वेज़ टु गो फार फॉर लव।' और पाएं कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के रोमांटिक आइडियाज़, अपने पार्टनर को हैरान कर देने और खुशी से भर देने के लिए जेस्चर्स के रिकमंडेशंस, और यहां तक कि मौके के लिए परफेक्ट गिफ्ट के तौर पर अपने शॉपिंग कार्ट में सिल्क हार्ट पॉप को जोड़ने के लिए प्रॉम्प्ट्स भी।
 
दुनिया के पहले कन्वर्सेशन मीडिया प्लेटफॉर्म बॉबल एआई के साथ एक पार्टनरशिप के जरिए कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क ने उपभोक्ताओं के लिए कुछ वैलेंटाइन-थीम वाले स्टिकर, जीआईएएफ और बिगमोजीस भी बनाए हैं। ये खासतौर पर उन कंज्यूमर्स के लिए हैं, जो चैट प्लेटफॉर्म्स पर अपनी बातचीत के बीच अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं। वी-डे वैगन में शामिल होते हुए मॉन्डेलीज इंडिया के दो बेहद पसंदीदा ब्रांड - ओरियो और कैडबरी 5स्टार भी अपने तरीकों से इस अवसर का जश्न मना रहे हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »