20 Apr 2024, 17:33:50 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने मॉड्यूलर स्विचेज ‘जीवा’ लॉन्च किया

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Aug 19 2020 5:22PM | Updated Date: Aug 19 2020 5:23PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। देश में इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्शन मैटीरियल (ईसीएम) की सबसे बड़ी निर्माता कंपनियों में से एक पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने सोमवार को किफायती मॉड्यूलर स्विच की शानदार रेंज ‘जीवा’ को लाँच करने की घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी का लक्ष्य उन उपभोक्ताओं की मांग पूरा करना है, जो नई शानदार और सुविधाजनक लाइफस्टाइल को अपनाना चाहते हैं। पैनासोनिक लाइफ सॉल्सूशंस इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक शर्मा ने कहा कि इन किफायती स्विच की नई रेंज की पेशकश के साथ कंपनी ने मजबूत क्षेत्रों में अपना दबदबा फिर से स्थापित किया है। इस सेगमेंट में कंपनी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है।
 
किफायती स्विचेज की नई रेंज जीवा उन उपभोक्ताओं के लिए काफी महत्वपूर्ण है जो आकर्षक दाम पर बेहतरीन और आधुनिक स्विच चाहते हैं। शर्मा ने कहा, ‘‘प्रॉडक्ट का संपूर्ण पोटाफोलियो बनाने की कोशिश में जीवा की लॉन्चिंग एक उल्लेखनीय उपलब्धि होगी। अब हमारा लक्ष्य छोटे शहरों और कस्बों में इन प्रॉडक्टस का मार्केट बढ़ाना है, जिससे वहां हमारी मौजूदगी के साथ ही मार्केट शेयर भी बढ़ सकें। मौजूदा महामारी ने कारोबारियों की कमर तोड़ कर रख दी है। इस लॉन्चिंग के साथ हमें उम्मीद है कि कंपनी अपने विकास का सफर जारी रख सकेगी और मौजूदा संकटपूर्ण अर्थव्यवस्था की स्थिति से उबरने में तेजी से योगदान दे सकेगी।
 
कंपनी ने जीवा रेंज के स्विच की लॉन्चिंग प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए जा रहे घरों को लक्ष्य बनाकर की गई है। इसके साथ ही हम भारत में अपने प्रॉडक्ट्स का निर्माण क्षमता को भी बढ़ाना चाहते है, जिससे हम ‘‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’’ में अपना महत्वूर्ण योगदान दे सकें। इससे बिल्डर्स, आर्किटेक्टस और कॉन्ट्रैक्टर्स के साथ हमारे संबंध और मजबूत होंगे और उन्हें हमारी अगली पीढ़ी के समाधानों का व्याहारिक अनुभव मिलेगा।
 
हमारा मकसद सभी तरह के एंट्री लेवल के स्विच के साथ इकोनॉमी माड्यलर स्विच चाहने वाले उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करना है। इसके साथ ही हम किफायती दामों पर बेहतरीन प्रॉडक्टस के उत्पादन के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री कोवामोटो ने कहा, ‘‘पैनासोनिक में हम हमेशा अच्छा और स्थिर प्रदर्शन करने में विश्वास रखा हैं। यह हमें उपभोक्ताओं को अपनी बेहतरीन सर्विसेज के साथ सुविधा और सुरक्षा भी ऑफर करने के लिए प्रतिबद्ध बनाता है। हम भारतीय बाजार में वैश्विक विशेषज्ञता से लैस मॉड्यलर स्विच बनाने के लिए शुरुआत से ही काफी कोशिश कर रहे हैं। यह प्रॉडक्टर बेहतरीन और मजबूत फीचर्स के साथ आते हैं।
 
इससे आधुनिक घर की जरूरतों को पूरा कर एक संपूण संतुष्टि का अहसास उपभोक्ताओं को प्रदान किया जाता है। तकनीकी रूप से उन्नत समाधानों के साथ हम सभी के लिए वन-स्टॉप-शॉप ब्रैंड बनाना चाहते हैं।’’ कंपनी के जीवा रेंज के स्विच स्टाइलिश और विशष्ट हैं, जिसे देश में ही बनाया गया है। इसमें स्विच, सॉकेट, एक्सेसरीज (फैन रेगुलेटर), टेलीफोन सॉकेट, रिसेप्टर, टीवी सॉकेट्स और यूएसबी चार्जर शामिल हैं।
 
इस रेंज के स्विच में कई नए और आकर्षक फीचर्स, जैसे स्लिम और चमकदार डिजाइन, बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ लंबी लाइफ होती है। यह स्विच घर की खूबसूरती में चार चांद ही नहीं लगाते, बल्कि यह टिकाऊ और स्थायी भी होते हैं। घर में किफायती लागत में इलेक्ट्रिकल फिटिंग कराने के लिए पैनासोनिक रेंज के स्विच वन-स्टॉप-शॉप सॉल्यूशन का काम करते हैं।
 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »