नई दिल्ली। ब्यूटी एवं वेलनेस उत्पाद और सेवायें प्रदान करने वाली कंपनी वीएलसीसी ने हेल्दी लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए अपना वार्षिक ‘वेलनेस कार्निवल’ शुरू किया है। कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि ‘द ग्रेट इंडियन वेलनेस एंड स्लीमिंग सेल’ नाम से शुरू किए गए इस कार्निवाल का उद्देश्य लोगों को निवारक हैल्थकेयर एवं हेल्दी बने रहने पर निवेश के लिए प्रोत्साहित करना है। यह देश के 165 शहरों के 350 से भी अधिक स्थानों तथा दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्वी एशिया और पूर्वी अफ्रीका के 16 देशों में वीएलसीसी स्टोरों पर संचालित किया जा रहा है।
यह कार्निवाल वीएलसीसी की सभी के लिए वेलनेस की अवधारणा पर आधारित है। इसका उद्देश्य लोगों को अधिक सक्रिय और स्वस्थ लाइफस्टाइल को अपनाने के लिए प्रेरित करना है। वीएलसीसी ग्रुप की संस्थापक एवं सह अध्यक्ष वन्दना लूथरा ने कहा कि कार्निवाल स्वस्थ जीवन के संदेश को फैलाने की वीएलसीसी की प्रतिबद्धता को मजबूत करना चाहता है। इसके साथ ही हम लोगों को इस बात के लिए प्रेरित करना चाहते हैं कि वे अपनी सभी बातों को छोड अपनी सेहत पर पूरी सक्रियता के साथ निवेश कर सकते हैं।