20 Jun 2021, 19:19:23 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news

JP नड्डा का सोनिया गांधी पर पलटवार, कहा- कांग्रेस नेता बंद करें गुमराह करना

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 11 2021 2:19PM | Updated Date: May 11 2021 2:22PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश के हालात गंभीर बनी हुई है। कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी  ने एक पत्र लिखकर कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच मोदी सरकार की कार्यशैली की आलोचना की थी। इसका जवाब देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा  ने भी पत्र लिखकर पलटवार किया है। नड्डा ने कोरोना महामारी के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के व्यवहार को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। चार पन्ने की चिट्ठी में जेपी नड्डा ने कहा कि महामारी  और संकट की इस घड़ी में कांग्रेस के व्यवहार से दुःखी हूं लेकिन हैरान नहीं हूं। नड्डा ने पत्र में लिखा है कि कांग्रेस के नेता लोगों को गुमराह करना बंद करें। उन्होंने आगे कहा कि लोगों में झूठा पैनिक पैदा किया जा रहा है।
 
उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपकी पार्टी के कुछ नेता लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं। ऐसे में कुछ नेताओं के सराहनीय कार्यों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की तरफ से फैलाई जा रही नकारात्मकता से ग्रहण लग रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि जब भारत कोरोना महामारी के खिलाफ अत्यधिक साहस के साथ लड़ रहा है ऐसे में हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के नेता लोगों को गुमराह करना बंद करें। उन्होंने आगे कहा कि लोगों में झूठा पैनिक पैदा किया जा रहा है। इसके अलावा कांग्रेस नेता राजनीतिक विरोध के आधार पर अपना पक्ष रख रहे हैं। नड्डा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मार्च 2020 से ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लगे हैं। वह लगातार मुख्यमंत्रियों के संपर्क में हैं और कई बैठकों की अध्यक्षता कर चुके हैं। नड्डा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने पीएम मोदी की इस बात के लिए प्रशंसा भी की है।
 
बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा कि भारत के हालिया इतिहास में टीकाकरण को लेकर कोई संदेह नहीं रहा है, लेकिन कांग्रेस ने सदी में एक बार आई वैश्विक महामारी के दौरान इसे पैदा करने की कोशिश की। नड्डा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए याद किया जाएगा। नड्डा ने आगे लिखा कि बीजेपी और एनडीए की सरकारों ने पहले ही यह घोषणा की है कि गरीब और वंचित लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि कांग्रेस सरकारें भी गरीबों के लिए भी ऐसा ही महसूस करेंगी। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या राज्यों की कांग्रेस सरकारें फ्री में वैक्सीन की इसी तरह की घोषणा करेंगी?
 
नड्डा ने चिट्ठी में लिखा है, 'मुझे मीडिया के जरिए पता चला है कि आपने 1 नवंबर 2020 को मुझे एक चिट्ठी लिखी, हालांकि अभी तक मुझे ऐसी कोई चिट्ठी नहीं मिली है। मुझे लगता है कि आपने यह चिट्ठी सिर्फ मीडिया के लिए तैयार की होगी। इस मकसद सिर्फ यही नजर आता है कि यह पूरी तरह राजनीति के लिए था, न की चिट्ठी में उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए। बावजूद इसके मीडिया के जरिए पहुंची इस चिट्ठी का मैं आपको जवाब दे रहा हूं ताकि आप लोगों को गुमराह करने की आपकी कोशिश सफल न हो सके।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »