14 Apr 2021, 05:26:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

PM मोदी देश को आगे बढ़ा रहे है, मगर विपक्ष वाकयुद्व में लगा हुआ है : शाहनवाज

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 17 2021 12:31AM | Updated Date: Feb 17 2021 12:31AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

उदयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को आगे बढा रहे है और विपक्ष वाक युद्ध में लगा हुआ है। शाहनवाज ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत ने कोरोना से लडाई लडी और जिती। अकेला भारत ही ऐसा देश था जिसने दुनिया के अन्य देशो के मुकाबले कोरोना से लडाई जिती। 

उन्होने कहा कि दुनिया की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है परन्तु भारत कुशल नेतृत्व की वजह से देश और दुनिया के सामने मजबुती से खडा है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी और विपक्ष का काम अब देश में हर विषय पर केवल सवाल खडा करना ही रहा गया है। कांग्रेस न सत्ता में अपनी अहम भूमिका अदा कर सकी और न ही विपक्ष में। हर विषय पर विवाद उत्पन्न करना सुर्खियों में रहना यह अपना धर्म समझती है चाहे चीन का विषय हो, पुलवामा या एयर स्ट्राईक।

किसान आंदोलन को लेकर श्री शाहनवाज ने कहा कि संसद में कांग्रेस लड नही सकती तो किसानो के कंधे पर बैठकर औछी राजनीति का नेतृत्व कर रही है। पंजाब में कांगंरेस के पास सत्ता में है और हरियाणा में विपक्ष में है। दोनो ही प्रदेशों के किसानो को एकत्रित कर उन्हे बरगला कर सत्ता की तडपन को प्रकट कर रही है और राजनीति की रोटिया सेक रही है जबकि पुरा देश जान रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी किसानो के हित में लगातार काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि किसानों की यदि देश में कोई चिंता कर रहा है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। उन्होने कहा कि न एमएसएमई खत्म की और न ही आडत खत्म की और न ही मंडी बंद की, किस बात का आंदोलन कर रहे है किसान।

शाहनवाज ने कहा कहा कि देश की परिस्थितिया बदल रही है कांगे्रस के बेहकावे में आकर गलत फहमिया पैदा कर किसान आंदोलन को गलत राह पर ले जाने वाले कतिपय नेता देश का भला करने वाले नही है जिस तरह 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर किसान आंदोलन की आड में लाल किले पर जो हमला किया गया वह इस देश की माटी से प्रेम करने वाला तो नही कर सकता है। उनहोंने कहा कि देश में बहुत सी ताकते है जो देश में जहर फैलाने का कार्य कर रही है। उस तरह की सभी ताकते इकटठ होकर राष्ट्र विरोधी गतिविधिया कर देश को तोडने की साजिश चल रही है जो किसी भी हालत में सफल नही होगी।

उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ज्यों ज्यों इनका कार्यकाल आगे बढ रहा है जनता त्यो त्यो राहत की सांस ले रही है कि अब कुछ ही समय बचा है इस कुशासन को खत्म होने में। उन्होंने कहा कि जितने होर्डिंग गहलोत लगा रहे है यदि उस खर्चे को जनता के हित में लगा दिया जाये तो असल में जनता लाभांवित होगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस और भाजपा बुनियादी फर्क यह है कि कांग्रेस काम गिनाती है और भाजपा काम करती है। बिहार के उद्योग मंत्री के रूप में उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग धंधो को आगे बढाने के लिए संगठन ने उन्हे एक ओर बडी जिम्मेदारी दी और उस पर खरा उतरने का वह  पूरा प्रयास करेंगे। 

उन्होने कहा कि बिहार में राजस्थान के प्रत्येक जिले के लोग रहते है उद्योग मंत्री के नाते यहा के उद्योगपतियों से आग्रह करता हॅू कि नितिश कुमार के नेतृत्व में भाजपा की सरकार इस बार बिहार में उद्योग को मजबूत बनाने जा रही है इसके लिए जरूरी साजो सामान पूरे कर लिए गये है अब उद्योग की बारी है आईये बिहार की ओर अपने कदम बढाये। एक सवाल के जवाब में उन्होन कहा कि जितने भारत में मुस्लिम समुदाय सुरक्षित है उतना दुनिया के किसी देश में नही। उन्होने कहा कि मुसलमानो के लिए भारत सबसे सुरक्षित देश, हिन्दू सबसे अच्छा दोस्त, और नरेन्द्र मोदी से बेहतर नेता हो नही सकता।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »