25 Apr 2024, 22:45:59 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

OnePlus के अधिकारी ने यूरोप/भारत में अपने अगले सस्ते फोन w/’Nord CE’, US में ‘Nord N200’ Launch

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 29 2021 11:48AM | Updated Date: May 29 2021 11:48AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। OnePlus के अधिकारी ने यूरोप/भारत में अपने अगले सस्ते फोन w/’Nord CE’, US में ‘Nord N200’ Launch- वनप्लस के अगले मिड-रेंजर को नॉर्ड सीई 5 जी कहा जाएगा, जिसमें सीई “कोर एडिशन” के लिए खड़ा होगा। टेकराडार से बात करने वाले सीईओ पीट लाउ ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की। नए मॉडल का 10 जून को अनावरण किया जाएगा और इसे यूरोप और भारत में जारी किया जाएगा। ऐसा नहीं लगता कि यह यूएस या कनाडा में लॉन्च होगा, हालांकि (मूल नॉर्ड ने कभी नहीं किया)। डिवाइस के बारे में विवरण अभी गुप्त रखा गया है। यह वनप्लस नॉर्ड N200 5G के विपरीत है, जो लाउ के अनुसार यूएस और कनाडा के लिए विशिष्ट होगा। यह पिछले साल के Nord N100 का सीक्वल होगा, जो केवल 4G फोन था।
 
ध्यान दें कि N200 का अनावरण CE के साथ 10 जून को नहीं किया जाएगा, यह बाद की तारीख में आएगा। पिछले साल अपने किफायती नॉर्ड एन-सीरीज़ उपकरणों के साथ काफी बड़ी सफलता देखने के बाद, वनप्लस बहुत दूर के भविष्य में लाइनअप को ताज़ा करने की तैयारी कर रहा है। 2021 OnePlus Nord फोन में आधिकारिक तौर पर Nord CE और Nord N200 शामिल हैं। विनिर्देशों और रेंडरर्स अभी तक उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन वनप्लस ने आज आधिकारिक तौर पर 2021 के लिए दो और नॉर्ड फोन जारी करने के अपने इरादे की घोषणा की है। नॉर्ड सीई 5 जी इन दो उपकरणों का उच्च अंत है जिसमें “सीई” “कोर संस्करण” के लिए खड़ा है।
 
वनप्लस का कहना है कि डिवाइस का उद्देश्य “शानदार आवश्यक अनुभव” प्रदान करना है और कीमत में कटौती करते समय कुछ ऐसी विशेषताएं जोड़ना है जो “आपकी अपेक्षा से थोड़ा अधिक” हैं। वह डिवाइस यूरोप और भारत में लॉन्च किया जाएगा, जैसा कि लीक से पता चलता है, यह संकेत देता है कि यह मूल वनप्लस नॉर्ड का सीधा उत्तराधिकारी है। OnePlus Nord CE 5G में “CE” का अर्थ “कोर संस्करण” है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक ऐसा उत्पाद है जिसका उद्देश्य वास्तव में एक शानदार आवश्यक अनुभव प्रदान करना है। हमने मूल नॉर्ड को उसके मूल तत्वों तक सीमित कर दिया है, और आपके लिए एक ऐसा फ़ोन लाने के लिए कुछ अतिरिक्त सुविधाएँ जोड़ी हैं जो आपकी अपेक्षा से थोड़ा अधिक है, और भी अधिक किफायती मूल्य पर।
 
वनप्लस का कहना है कि कंपनी के “समर लॉन्च इवेंट” के एक हिस्से के रूप में नॉर्ड सीई 5 जी की आधिकारिक तौर पर 10 जून, 2021 को घोषणा की जाएगी। हालिया लीक को देखते हुए, यह मान लेना उचित लगता है कि नए वनप्लस टीवी मॉडल जैसे अन्य उत्पाद भी यहां दिखाई दे सकते हैं। इस बीच, एक और वनप्लस नॉर्ड डिवाइस की घोषणा कुछ समय बाद 2021 में की जाएगी जो संयुक्त राज्य अमेरिका में आएगी। OnePlus Nord N200 5G, 5G को सभी के लिए सुलभ बनाने की कंपनी की प्रतिबद्धता का एक “वसीयतनामा” है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »