28 Mar 2024, 18:41:48 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Jio के इन 250 रुपये से कम कीमत वाले प्लान में मिलता है डेली 2GB तक डाटा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 30 2020 11:10AM | Updated Date: Apr 30 2020 11:11AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। Reliance Jio ने पिछले दिनों अपने यूजर्स के लिए कई ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग भी ऑफर किया जा रहा है। Jio ने इसके अलावा अपने कई प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा भी ऑफर कर रहा है। Jio का ये ऑफर उन यूजर्स के लिए तोहफे की तरह है जो इन दिनों कोरोनावायरस संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। आज हम आपके 250 रुपये से कम कीमत वाले उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ डेली 2GB तक डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- Jio के इस 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। ऑफ नेट कॉलिंग यानि की अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 1,000 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ 300 फ्री SMS और Jio के कम्प्लिमेंटरी ऐप्स का लाभ दिया जा रहा है। डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को कुल 2GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- Jio के इस 149 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। ऑफ नेट कॉलिंग के लिए यूजर्स को 300 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ प्रतिदिन 100 फ्री SMS और Jio के कम्प्लिमेंटरी ऐप्स का लाभ दिया जा रहा है। डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- Jio के इस 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। ऑफ नेट कॉलिंग के लिए यूजर्स को 1,000 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ प्रतिदिन 100 फ्री SMS और Jio के कम्प्लिमेंटरी ऐप्स का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- Jio के इस 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। ऑफ नेट कॉलिंग के लिए यूजर्स को 1,000 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ प्रतिदिन 100 फ्री SMS और Jio के कम्प्लिमेंटरी ऐप्स का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »