29 Mar 2024, 12:16:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Jio ने निकाला धांसू प्लान, मात्र 185 रुपये में मिल रहा है ये सबकुछ अनलिमिटेड...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 25 2020 11:22AM | Updated Date: Apr 25 2020 11:23AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कई बेस्ट प्लान ऑफर करता है। इसके पोर्टफोलियो में हर दिन 1जीबी डेटा से लेकर डेली 3जीबी तक डेटा ऑफर करने वाले प्लान मौजूद हैं। इसके अलावा कंपनी अपने प्लान्स में जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट भी दे रही है। जियो ने देश में सस्ते प्रीपेड पैक लॉन्च किए जिसके चलते टेलिकॉम कंपनियों में डेटा वॉर छिड़ा। आज हम आपको बताएंगे जियो के उन पैक्स के बारे में जो खासतौर पर JioPhone यूजर्स के लिए हैं और अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ आते हैं। JioPhone ग्राहकों के लिए कंपनी ने कई पैक लॉन्च किए हैं।
 
इन्हीं में से एक है 185 रुपये वाला प्रीपेड पैक। इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है यानी कुल 56 जीबी डेटा ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं। पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। हर दिन मिलने वाली 2 जीबी डेटा लिमिट खत्म होने पर स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। इतना ही नहीं 185 रुपये वाले जियो के इस पैक में जियो से जियो नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 मिनट्स (FUP) मिलते हैं। हर दिन 100 एसएमएस की भी सुविधा है।
 
जियो टीवी समेत जियो ऐप्स सूट का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। वहीं 155 रुपये वाले जियो पैक में हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन है। 1 जीबी डेटा दिन में इस्तेमाल करने के बाद लिमिट घटकर 64 Kbps रह जाती है। बात करें कॉलिंग लिमिट्स की तो जियो टू जियो अनलिमिटेड, जियो टू नॉन जियो 500 मिनट (FUP) मिलते हैं। हर दिन 100 एसएमएस का फायदा भी कंपनी दे रही है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले जियो के इस प्लान में रोज 1जीबी के हिसाब से कुल 24जीबी डेटा दिया जा रहा है।
 
रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर क़ल करने के लिए इस प्लान में 300 मिनट दिए जा रहे हैं। प्लान की एक और खूबी है कि यह जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके साथ ही Reliance Jio के लॉन्ग टर्म प्लान की कीमत 4,999 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 360 दिनों की है। यानि आप एक बार रिचार्ज कराने के बाद पूरे साल बेफ्रिक होकर इसका उपयोग कर सकते हैं।
 
इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें इसमें 350GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही Jio से Jio नेटवर्क पर अनलिमिटे कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कुल 12,000 मिनट मिलेंगे। वहीं इस प्लान में यूजर्स डेली 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »