29 Mar 2024, 15:31:28 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Airtel के इस प्लान में है 500GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 21 2020 1:55PM | Updated Date: Apr 21 2020 1:57PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। एयरटेल अपने यूजर्स के लिए बेस्ट ऑल इन वन प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में 500जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस और डीटीएच जैसी सर्विसेज एक साथ मिल मिलेंगी। इस प्लान की कीमत 1899 रुपये है। तो आइए इस प्लान के बारे में डिटेल से जानते हैं। ब्रॉडबैंड सेक्टर में नंबर 1 कंपनी बनने की होड़ मची है। जियो, एयरटेल रोज नए ऑफर और प्लान्स के जरिए ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़ना चाहतीं हैं। इसी को देखते हुए एयरटेल ने खास Airtel Home All in One' प्लान ऑफर करना लांच किया है। एयरटेल के इस प्लान में ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड और डीटीएच सर्विस एक साथ दी जा रही है।
 
यह प्लान 1899 रुपये का आता है। तो आइए इस प्लाम के बारे में डीटेल से जानते हैं इस प्लान में आपको क्या-क्या मिल रहा है। कंपनी का यह प्लना आफर पर दिया जा रहा प्लान है जिस पर 30 प्रतिशक की भारी छूट मिल रही है। सभी सर्विसेज को मिलाने के बाद इस प्लान की कीमत 2,720 रुपये हो जाती है। हालांकि, कंपनी इसे अभी 30 प्रतिशत की छूट के साथ ऑफर कर रही है। डिस्काउंट के बाद इस प्लान की कीमत घटकर 1899 रुपये हो जाती है।
 
प्लान को सब्सक्राइब कराने पर अलग से जीएसटी चार्ज भी देना होगा। 500 जीबी डाटा का फायदा: यह डाटा 100 Mbps की स्पीड से काम करेंगा। आपको बता दें कि कंपनी के एक्सट्रीम फाइबर में कोई ऐसा प्लान नहीं है जिसमें 100Mbps की स्पीड से 500जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। ऐसे में एयरटेल होम एक कस्टमाइज्ड प्लान है जिसे स्पेशल तौर पर पेश किया गया है। इस प्लान में कंपनी डीटीएच सर्विस भी ऑफर कर रही है। प्लान में डीटीएच सर्विस एयरटेल डिजिटल टीवी के जरिए ऑफर की जा रही है। एयरटेल होम प्लान चुनने वाले यूजर्स को 500 रुपये की कीमत वाला डीटीएच पैक मिलता है।
 
इस पैक में 140 SD/HD चैनल दिखाए जाते हैं। एयरटेल होम ऑल इन वन प्लान की एक और खास बात है कि इसमें 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी दिया जा रहा है। इसके तहत लिए गए प्राइमरी कनेक्शन में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ 75जीबी डेटा और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इसमें 199 रुपये में आने वाला ऐड-ऑन कनेक्शन फ्री में लिया जा सकता है। ऐड-ऑन कनेक्शन में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ 10जीबी डेटा मिलता है। प्लान में कंपनी एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिसकी कीमत 999 रुपये है। इसके अलावा प्लान में ZEE5 प्रीमियम और Airtel Xstreem ऐप का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को कंपनी वाई-फाई राउटर और एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के दे रही है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »