19 Apr 2024, 23:24:37 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

JIO के ग्राहकों के लिए बडी खुशख़बरी, अब हुई बल्‍लें - बल्‍लें

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 17 2020 10:42AM | Updated Date: Apr 17 2020 10:42AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। रिलायंस जियो ने लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वाले लोगों के लिए एक विशेष प्रस्ताव जारी किया। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 199 रुपये वाले प्लान में कंपनी के जियोफिब ऐड-ऑन में 1024 जीबी यानी एक टीबी डेटा मिलेगा। Jio के ग्राहकों के लिए यह एक अच्छी खुशखबरी है। Jio 199 रुपये का कॉम्बो पैक है। इस प्लान में आपको 100 एमबीपीएस की गति से 1024 जीबी डेटा मिलेगा। यदि आपका डेटा समय सीमा से पहले समाप्त हो जाता है, तो इंटरनेट की गति एक एमबीपीएस तक कम हो जाएगी।
 
इसके अलावा इस प्लान में लैंडलाइन सर्विस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। हालाँकि, दोहरे डेटा का लाभ केवल 7 दिनों के लिए आपको दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड पर डेटा मिलेगा। इसके अलावा, सिम कार्ड वाले कोई भी व्यक्ति असीमित कॉलिंग कर सकता है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस जियो लॉकडाउन के मद्देनजर अपनी फाइबर सेवा का विस्तार कर रही है।
 
उल्लेखनीय है कि डेटा की मांग को पूरा करने के लिए कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर सर्किल में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को बढ़ाया है। प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए ऑफर लॉन्च करने के बाद, बीएसएनएल ने आखिरकार देश में अपने ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं पर ध्यान केंद्रित किया है। ऑपरेटर बोनान्ज़ा नामक एक प्रस्ताव लेकर आया है, जिसमें प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपयोगकर्ताओं को चार महीने के लिए अतिरिक्त सेवाएं मिलेंगी।
 
कंपनी ने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता बढ़ाने के बाद इस लाभ की घोषणा की है, जहां अब यह 100GB डेटा के साथ 20 Mbps की गति प्रदान कर रहा है। अपने बोनांजा प्रस्ताव के साथ, ऑपरेटर ने अब अपनी चार योजनाओं प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए ऑफर लॉन्च करने के बाद, बीएसएनएल ने आखिरकार देश में अपने ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं पर ध्यान केंद्रित किया है।
 
ऑपरेटर बोनान्ज़ा नामक एक प्रस्ताव लेकर आया है, जिसमें प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपयोगकर्ताओं को चार महीने के लिए अतिरिक्त सेवाएं मिलेंगी। कंपनी ने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता बढ़ाने के बाद इस लाभ की घोषणा की है, जहां अब यह 100GB डेटा के साथ 20 Mbps की गति प्रदान कर रहा है।
 
अपने बोनांजा प्रस्ताव के साथ, ऑपरेटर ने अब अपनी चार योजनाओं को संशोधित किया है, जहां वह अपनी 12 महीने की योजना पर एक महीने की मुफ्त सेवा प्रदान कर रही है, जबकि 24 महीने की योजना तीन महीने की मुफ्त सेवाएं प्रदान करती है। फिर, 36 महीने के लिए एक योजना है, जो चार महीने की मुफ्त सेवाओं की पेशकश करेगी। इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा और उपयोगकर्ता इसके ऐप पर जाकर इन योजनाओं की समीक्षा कर सकते हैं।
 
बीएसएनएल 99 रुपये के साथ ब्रॉडबैंड प्लान शुरू कर रहा है, जहां यह सभी सर्किलों में 20 Mbps की गति पर 1.5GB डेटा प्रदान करता है। हालाँकि, दिए गए डेटा के समाप्त होने के बाद गति 512 Kbps तक कम हो जाएगी। कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त लागत और असीमित कॉल के बिना अमेज़न प्राइम सदस्यता भी प्रदान करती है। ऑपरेटर इन सेवाओं को अपने सभी भारत फाइबर उपयोगकर्ताओं, वाई-फाई ब्रॉडबैंड और इसके सभी लैंडलाइन उपयोगकर्ताओं को प्रदान कर रहा है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »