25 Apr 2024, 19:36:15 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Vodafone Idea यूज़र्स दूसरों का रीचार्ज कर कमा सकते हैं पैसे, यह है तरीका

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 14 2020 12:38PM | Updated Date: Apr 14 2020 12:39PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

Airtel और Jio के नक्शे-कदम पर चलते हुए अब Vodafone Idea ने भी #RechargeforGood प्रोग्राम को पेश कर दिया है। रीचार्ज फॉर गुड प्रोग्राम में वोडाफोन आइडिया अपने सब्सक्राइबर्स को दूसरे के प्रीपेड अकाउंट रीचार्ज करने पर कमीशन मुहैया करा रही है। इस ऑफर में आपको 6 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलने वाला है। इस ऑफर का फायदा आपको MyVodafone ऐप और MyIdea ऐप के जरिए रीचार्ज करने पर ही मिलेगा। वोडाफोन द्वारा दिया जा रहा 6 प्रतिशत कैशबैक ऑफर मौजूदा एयरटेल और जियो के ऑफर से ज्यादा है। एयरटेल इस ऑफर में 4 प्रतिशत कैशबैक दे रही है, वहीं जियो इस स्कीम में 4.6 प्रतिशत कैशबैग दे रही है।  

Vodafone Idea का यह ऑफर उस वक्त पर आया है, जब COVID-19 यानी कोरोनावायरस के चलते पूरे देशभर में लॉकडाउन लागू है। इस लॉकडाउन की वजह से कंपनी के स्टोर्स और रीचार्ज की अन्य दुकाने बंद, ऐसे में उन लोगों के लिए रीचार्ज कराना मुश्किल काम बन जाता है जो ऑनलाइन मॉड का इस्तेमाल नहीं करते। तो ऐसे में कंपनी का यह कैशबैक ऑफर उन लोगों को लुभाएगा जो खुद का रीचार्ज ऑनलाइन करते हैं। परिवारवालों, पड़ोसियों आदि की मदद के लिए आगे आएंगे।

वोडाफोन ने MyVodafone ऐप में इस प्रोग्राम का बैनर लगाया है। इस कैशबैग का लाभ उठाने के लिए टेलीकॉम ऑपरेट सब्सक्राइबर को अलग से कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा और न ही कोई दूसरी ऐप डाउनलोड करनी होगी। उन्हें बस ऐप के जरिए रीचार्ज करना है और कैशबैक अमाउंट उनके अकाउंट में 96 घंटे के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा। वोडाफोन का कहना है इस ऑफर में 149 रुपये के रीचार्ज पर 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा और 249 रुपये के रीचार्ज पर 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक कितना मिलेगा यह रीचार्ज के अमाउंट पर निर्भर करेगा। यूज़र्स को यह रीचार्ज माईवोडाफोन ऐप और माईआइडिया ऐप के जरिए ही करना होगा, किसी और माध्यम से किये रीचार्ज पर कोई कैशबैक नहीं मिलेगा। वोडाफोन का यह ऑफर 30 अप्रैल तक जारी रहेगा।

वोडाफोन का यह ऑफर एयरटेल के ‘Earn From Home' प्लान के बाद आया है। एयरटेल के इस ऑफर में सब्सक्राइबर को खुद को सुपरहीरो के तौर पर रजिस्टर कराना है और फिर वह दूसरे के प्रीपेड रीचार्ज करा कर कैशबैक कमा सकते हैं। इस ऑफर के तहत यदि किसी ग्राहक को 149 रुपये का रीचार्ज कराना है, तो आप उनसे पूरे पैसे लेकर यह रीचार्ज 143 रुपये में कर सकते हैं। दूसरी ओर जियो कैशबैक के लिए ग्राहकों को एक अलग ऐप डाउनलोड करनी होगी जिसका नाम है JioPOS Lite app। इस ऐप में आपको जियो पार्टनर के तौर पर रजिस्टर करना होगा।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »