28 May 2020, 20:57:23 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। एयरटेल कंपनी ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए खास डेटा ऐड-ऑन पैक पेश किया है। 100 रुपये के इस पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक में 15जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी एक और ऐड-ऑन पैक ऑफर कर रही है, जिसमें 35जीबी तक डेटा दिया जा रहा है। कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम कर रहे एयरटेल यूजर्स के लिए कंपनी की ओर से यह खुशखबरी है। एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को अभी दो डेटा ऐड-ऑन पैक ऑफर कर रहा है।

अगर एयरटेल के दूसके डेटा ऐड-ऑन पैक की करें तो यह 200 रुपये का आता है। 200 रुपये के इस पैक में आपको 35जीबी डेटा मिलेगा। इन पैक्स को अपने ऐक्टिव प्लान के साथ ऐड करना काफी आसान है। इसके लिए आपको एयरटेल थैंक्स ऐप में दिए ‘मैनेज सर्विसेज’ सेक्शन में जाकर डेटा पैक्स को सब्सक्राइब करना होगा। अलग-अलग राज्यों में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत में थोड़ा फर्क है। जैसे अरुणाचल प्रदेश, दिल्ली/एनसीआर और तमिलनाडु में एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 349 रुपये के रेंटल के साथ आता है। वहीं, दूसरे राज्यों में यह 399 रुपये है।

अगर 349 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की करें तो इसमें आपको 5जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। प्लान में जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है। इस प्लान की खास बात है कि इसमें कंपनी हैंडसेट प्रटेक्शन पॉलिसी भी ऑफर कर रही है।प्लान की एक और खास बात है कि इसमें जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 399 रुपये के मंथली रेंटल वाले पोस्टपेड प्लान में कंपनी 40जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस दे रही है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »