29 Mar 2024, 01:57:26 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

iPhone खरीद पायेगा आज सस्‍ता, क्‍यों Apple ने दिया भारी डिस्काउंट

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 8 2020 10:44AM | Updated Date: Feb 8 2020 10:44AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुबंई। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple को सभी कंपनियों में प्रीमियम कंपनी के रूप में पहचाना जाता है। हर व्यक्ति चाहता है कि वह एप्पल का स्मार्टफोन खरीद पाए, लेकिन आम लोगों के लिए एप्पल का स्मार्टफोन खरीदना बहुत मुश्किल काम है। इसी बात को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करते हुए, एप्पल के कई सारे स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध करवा दिया है. भारी डिस्काउंट उपलब्ध करवाने की वजह से अब हर कोई आईफोन खरीद पाएगा। इस सेल को एप्पल डेज सेल के नाम से फ्लिपकार्ट पर मेंशन कर दिया गया है।
 
एप्पल कंपनी के स्मार्टफोन की यह सेल फ्लिपकार्ट पर 8 फरवरी तक चलेगी, सेल के दौरान कई सारे स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस सेल के आयोजन से जो लंबे समय से आईफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन महंगा होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे थे. वह भी भारी डिस्काउंट के चलते एप्पल के स्मार्टफोन खरीद पाएंगे।
 
एप्पल आईफोन 7 तथा आईफोन 7 प्लस जैसे ज्यादातर सभी लोगों द्वारा खरीदे जाने वाले स्मार्टफोनों पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि एप्पल के किन-किन स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा एप्पल के प्रसिद्ध स्मार्टफोन iPhone XS के 64GB वैरीअंट वाले स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के साथ 5000 कम में उपलब्ध करवाया जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत 59,999 लेकिन डिस्काउंट ऑफर के तहत, यह स्मार्टफोन मात्र 54,999 में प्राप्त किया जा सकेगा. आईफोन 11 तथा आईफोन 11 प्रो की कीमत में कोई कटौती नहीं की गई है लेकिन अगर एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के द्वारा पेमेंट करते हैं तो ग्राहकों को 7000 का फ्लैट डिस्काउंट मिल जाएगा। साथ ही ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध करवाया गया है।
 
एप्पल कंपनी के आईफोन 8 के 64GB वैरिंट के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन पर भी ग्राहकों को भारी डिस्काउंट उपलब्ध करवाया गया है जिसके तहत अब यह स्मार्टफोन ग्राहकों को 34,999 में उपलब्ध करवाया जाएगा. इसके अलावा iPhone XR को भी नो कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध करवाया गया है साथ ही एचडीएफसी बैंक के द्वारा पेमेंट करने पर 5000 तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। यही नहीं एप्पल कंपनी आईफोन 7 तथा आईफोन 7 प्लस की कीमत में भी भारी कटौती कर दी है, जिस वजह से अब हर कोई इन स्मार्टफोन को खरीद पाएगा आईफोन 7 स्मार्टफोन की कीमत 24,999 तथा आईफोन 7 प्लस की कीमत 33,999 कर दी गई है. आपको बता दें कि एप्पल कंपनी द्वारा दिया जाने वाला यह भारी डिस्काउंट 8 फरवरी तक ही दिया जा रहा है बाद में पहले की तरह ही सभी स्मार्टफोन महंगी मिलेंगे। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »