29 Mar 2024, 05:11:05 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 7 2023 2:59PM | Updated Date: Jun 7 2023 2:59PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। सोनू सूद बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्हें फैंस अभिनय के साथ-साथ उनकी दरियादिली के लिए भी बेहद प्यार करते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं। कोरोना काल में उन्होंने कई परिवारों को उनके अपनों से मिलवाने में काफी मदद की। अब एक बार फिर से एक्टर ने अपने दरियादिल का प्रमाण दिया। बीते दिनों ओडिशा के बालासोर जिले में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ित परिवारों की मदद करने का जिम्मा अब सोनू सूद ने लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों तक मदद पहुंचाई है।

3 जून को सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में अपने लोगों के खो चुके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया था। अब एक्टर ने ओडिशा ट्रेन ट्रेजेडी में पीड़ितों तक मदद पहुंचाने के लिए एक ट्वीट किया है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"ओडिशा ट्रेन ट्रेजडी में अपने परिवार को खोने वाले पीड़ितों की जिंदगी को रीबिल्ड करने में उनकी मदद कर रहे हैं"। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मददगारों तक पहुंचने के लिए अपने चैरिटी फाउंडेशन का नंबर भी ट्वीट कर शेयर किया। ओडिशा पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने पर फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर की सराहना कर रहे हैं।

इससे पहले सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा, "कल ओडिशा में एक दर्दनाक ट्रेन हादसा हुआ था। जिसकी वजह से इस समय पूरा देश शोक में है। दुख की बात ये है कि ऐसे समय पर लोग एक-दूसरे को नीचे खींचने में लग गए हैं, लेकिन उन परिवारों के बारे में कौन सोच रहा है, जो इस दर्द से गुजरे हैं।

बहुत दुख की बात है कि हम लोग शोक दिखाते हैं, ट्वीट करते हैं और फिर अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं। लेकिन उन लोगों के बारे में क्या जो अपने घरों से रोटी कमाने के लिए निकले थे, कोई चेन्नई जा रहा था। छोटे-छोटे परिवारों के लोग, जिन्होंने अपनी लाइफ खो दी, मुझे नहीं लगता वह कभी वापस खड़े हो पाएंगे"।

सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद के नेकदिली की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपसे तो यही उम्मीद थी भाई और इस बार भी आप अपनी उम्मीदों पर खरे उतरे। एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे भाई। एक भारतीय नागरिक का आपको इज्जत भरा सलाम है भाई"। दूसरे यूजर ने लिखा, "किसान मजदूर और गरीब का बेटा जो दूसरे राज्य में काम करने के लिए जा रहे थे, वह ट्रेन हादसे का शिकार  हो गए, उनके परिवार की मदद करने के लिए धन्यवाद सर"।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »