29 Mar 2024, 01:39:04 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने मादक पदार्थों के सेवन और तस्करी के मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को तीन माह के बाद बुधवार को जमानत दे दी। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में शोविक को मादक पदार्थों की तस्करी के संबंध में चार सितंबर को गिरफ्तार किया था।

अदालत ने इससे पहले शोविक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी लेकिन  उन्होंने अपने वकील सतीश मानंिशदे के जरिए अपनी दूसरी याचिका दाखिल की और उच्चतम न्यायालय के उस आदेश का हवाला दिया, जिसमें कहा गया था कि नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारी के बयान को सबूत नहीं माना जाएगा।

एनसीबी ने आरोप लगाया था कि रिया और शोविक मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा हैं और दोनों भाई-बहन मादक पदार्थ के सौदों मे शामिल हैं। साथ ही इन दोनों का मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वालों से संबंध है। रिया को इस मामले में एनसीबी ने आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और उन्हें करीब एक माह बाद सात अक्टूबर को जमानत मिल गई थी। एनसीबी ने मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की। हाल ही में उच्चतम न्यायालय ने कहा है कि पुलिस अधिकारी के समक्ष आरोपी की  किसी भी स्वीकारोक्ति को सबूत नहीं माना जाएगा।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »