21 May 2022, 15:13:19 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Sport

IND VS SA: भारतीय टीम को ओमिक्रॉन से बचाने के लिए खास इंतजाम, आलीशान होटल...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Dec 10 2021 4:47PM | Updated Date: Dec 10 2021 4:47PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम का अगला मिशन साउथ अफ्रीका दौरा है जहां वो 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है। 26 दिसंबर से शुरू हो रही ये सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद कठिन साबित होने वाली है। हालांकि इससे भी बड़ी कठिनाई साउथ अफ्रीका बोर्ड के सामने है जिसे टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में फैले कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट से बचाना है। भारतीय क्रिकेट टीम का अगला मिशन साउथ अफ्रीका दौरा है जहां वो 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है। 26 दिसंबर से शुरू हो रही ये सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद कठिन साबित होने वाली है। हालांकि इससे भी बड़ी कठिनाई साउथ अफ्रीका बोर्ड के सामने है जिसे टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में फैले कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट से बचाना है। साउथ अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया को सुरक्षित रखने के लिए जमीन-आसमान एक कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया प्रिटोरिया के एक रिसॉर्ट में ठहरने वाली है जिसे अभी से पूरी तरह सील कर दिया गया है। साउथ अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया को सुरक्षित रखने के लिए जमीन-आसमान एक कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया प्रिटोरिया के एक रिसॉर्ट में ठहरने वाली है जिसे अभी से पूरी तरह सील कर दिया गया है। क्रिकेट टीम आलीशान आइरीन कंट्री लॉज में ठहरने वाली है जिसे भारतीय टीम के पहुंचने से पहले ही बायो बबल लॉकडाउन कर दिया गया है। साउथ अफ्रीकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम 17 दिसंबर को होटल पहुंचेगी। ये वही रिसॉर्ट है जहां इससे पहले श्रीलंका और साउथ अफ्रीकी टीम भी ठहरी थी।
भारतीय क्रिकेट टीम आलीशान आइरीन कंट्री लॉज में ठहरने वाली है जिसे भारतीय टीम के पहुंचने से पहले ही बायो बबल लॉकडाउन कर दिया गया है। साउथ अफ्रीकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम 17 दिसंबर को होटल पहुंचेगी। ये वही रिसॉर्ट है जहां इससे पहले श्रीलंका और साउथ अफ्रीकी टीम भी ठहरी थी। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने होटल के मैनेजमेंट को कड़े निर्देश दिए हैं। जिस होटल में टीम इंडिया ठरी है वहां कोई बाहरी व्यक्ति एंट्री नहीं कर पाएगा। स्टाफ को भी होटल में क्वारंटीन रहना होगा। होटल के स्टाफ की भी कोविड जांच होगी। इसके अलावा होटल में कोविड-19 से जुड़े डॉक्टर और अधिकारी तैनात होंगे।
 
क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने होटल के मैनेजमेंट को कड़े निर्देश दिए हैं। जिस होटल में टीम इंडिया ठरी है वहां कोई बाहरी व्यक्ति एंट्री नहीं कर पाएगा। स्टाफ को भी होटल में क्वारंटीन रहना होगा। होटल के स्टाफ की भी कोविड जांच होगी। इसके अलावा होटल में कोविड-19 से जुड़े डॉक्टर और अधिकारी तैनात होंगे। कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट की वजह से भारत के साउथ अफ्रीका दौरे पर बड़ा खतरा था। हालांकि बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका भेजने का फैसला किया है हालांकि टी20 सीरीज स्थगित कर दी गई है। कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट की वजह से भारत के साउथ अफ्रीका दौरे पर बड़ा खतरा था। हालांकि बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका भेजने का फैसला किया है हालांकि टी20 सीरीज स्थगित कर दी गई है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »