16 Apr 2024, 21:14:21 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Sport

WTC : माइक हेसन ने कहा- कोहली और विलियमसन में टक्कर देखेंगे करीबी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 6 2021 5:28PM | Updated Date: Jun 6 2021 5:28PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। भारतीय टीम  इंग्लैंड के दौरे पर है। पहले न्यूजीलैंड के बीच WTC का Final खेला जाना है, वहीं इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। लेकिन पूरी दुनिया की नजर WTCके फाइनल पर है, जिसमें विराट कोहली और केन विलियमयन आमने सामने होने वाले हैं। इसे टेस्ट मैचों का विश्व कप भी कहा जा सकता है। भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में है और प्रेक्टिस कर रही है।इस बीच दुनियाभर के क्रिकेट दिग्गज भी अपनी अपनी राय इस मैच पर रख रहे हैं।अब न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन ने इस मैच पर अपनी बात रखी है। खास बात ये है कि माइक हेसन जहां केन विलियमसन को अच्छे से जानते हैं, वहीं विराट कोहली को भी काफी करीब से उन्होंने देखा है, क्योंकि वे IPL में विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB के इस वक्त कोच हैं।

माइक हेसन का मानना है कि 18 जून से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली आगामी WTC फाइनल बराबरी का मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि भारत के टॉप आर्डर के बल्लेबाज साउथम्पटन में किस तरह से न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के स्विंग के खिलाफ खेलते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि इस मुकाबले में विराट कोहली और केन विलियम्सन की कप्तानी की भी परीक्षा होने वाली है। माइक हेसन ने द टाइम्स आफ इंडिया से कहा कि भारत और न्यूजीलैंड बराबर हैं।मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाना है और ऐसे में दोनों टीमों के पास मौके हैं और हम इस टेस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अगले कुछ सप्ताह में दोनों टीमों के खिलाड़ी चोटिल भी नहीं हैं, इसलिए दोनों टीमों के पास पूरी ताकत होगी। और हम इस मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक हैं।
 
IPL में विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB के कोच माइक हसन ने कह कि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज स्विंग के खिलाफ किस प्रकार खेलते हैं। साउथम्पटन में दोनों तरफ से हवाओं के बीच बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में मुश्किल होगी।देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों का सामना करते हैं।उन्होंने कहा कि दोनों कप्तानों के लिए यह एक परीक्षा होने वाली है।न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन ने कहा कि दोनों बहुत अच्छे कप्तान हैं।हां, दोनों की कप्तानी शैली अलग अलग है। WTC फाइनल में दोनों कप्तानों की परीक्षा होने वाली है।हर दिन विकेट में बदलाव होगा। ऐसे में यह देखना होगा कि किस तरह विराट कोहली और केन विलियमसन अपने रणनीति में बदलाव करते हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »