29 Mar 2024, 12:21:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Sport

PM मोदी से वीरेंद्र सहवाग ने की अपील, मोदी जी MS धोनी को...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Sep 26 2020 6:02PM | Updated Date: Sep 26 2020 6:07PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 में लगातार दो मैच हार चुकी है। पहले मैच में उसे मुंबई इंडियंस से जीत मिली थी, लेकिन उसके बाद दो मैच एमएस धोनी की टीम हार चुकी है। इस बीच लगातार सवाल उठ रहे हैं कि कप्‍तान एमएस धोनी पहले बल्‍लेबाजी करने क्‍यों नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अब तक फ्री होकर नहीं खेल पा रहे हैं ना ही वो तेजी से रन बना पा रहे हैं। इसलिए अपनी खेल में तेजी लाने के लिए उन्हें ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत है। 

वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्‍स के बल्लेबाज नहीं चल रहे हैं। अगले मैच से बल्लेबाजी करने ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा। इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा है कि एमएस धोनी को अपनी बैटिंग पोजीशन बदलनी चाहिए। वीरेंद्र सहवाग ने अपने फेसबुक पर कहा है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम मुश्‍किल में थी, लेकिन धोनी फिर ऊपरी क्रम में बल्‍लेबाजी करने नहीं आए। सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ऐसा लगता है कि बुलेट ट्रेन आ जाएगी, लेकिन धोनी चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए नहीं आएंगे। साथ ही कहा कि मोदी जी आप ही कुछ समझाओ।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल के 13वें सीजन में एक हार का सामना करना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने उसे 44 रनों से हरा दिया। 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम कभी भी मैच में नहीं दिखी। उसके लिए एक बार फिर सिर्फ फाफ डु प्लेसिस (43) अकेले लड़े। चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शुक्रवार को मात खाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है इसमें सुधार करना होगा। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। एमएस धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। एमएस धोनी ने कहा कि अंबाती रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे। सुपर किंग्स को तीन मैचों में यह दूसरी हार मिली है। उसने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स अब दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार मिली है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »