बेंगलुरु। Amazon ने घोषणा की कि वह 26 और 27 July को भारत में अपने वार्षिक Prime Day कार्यक्रम के लिए पूरी तरह तैयार है, जो स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण आदि सहित सभी श्रेणियों में सौदे और बचत प्रदान करेगा। इसमें नए लॉन्च, मनोरंजन लाभ और बहुत कुछ के साथ-साथ अमेजन डिवाइस, फैशन और सौंदर्य उत्पाद, घर और रसोई, फर्नीचर, प्राइम सदस्यों के लिए रोजमर्रा की आवश्यक चीजें और बहुत कुछ शामिल होंगे।
कंपनी दो दिवसीय आयोजन के माध्यम से लाखों छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को सशक्त बनाने और समर्थन देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगी, ताकि कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण आर्थिक व्यवधान से उबर सके। Amazon India के SVP और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने कहा, हम इस Prime Day को Amazon पर लाखों SMB विक्रेताओं को समर्पित करते हैं। हम उनके लचीलेपन से खुश हैं, और इस कठिन समय के दौरान उनके पलटाव का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आभारी हैं।
अग्रवाल ने कहा, हम अपने प्राइम मेंबर्स को दो दिनों के सर्वश्रेष्ठ सौदों और बचत, सैकड़ों नए उत्पाद लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ के साथ अपने घरों की सुरक्षा और सुविधा के साथ खुशी खोजने का एक अनूठा अवसर प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। प्राइम मेंबर्स एसएमबी द्वारा पेश किए गए लाखों अनूठे उत्पादों से खरीदारी कर सकते हैं और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।
भारत Prime Day में के अंतिम संस्करण के दौरान देशभर के एसएमबी को बड़ी सफलता मिली। Prime Day 2020 के दौरान 5,900 से अधिक पिन कोड के 91,000 से अधिक विक्रेताओं को सफलता मिली और ये 62,000 से अधिक भारतभर के गैर-मेट्रो और टियर 2/3 शहरों से थे। साथ ही 31,000 विक्रेताओं ने अपनी उच्चतम बिक्री देखी। भारत सहित 22 देशों में 20 करोड़ से अधिक प्राइम सदस्यों द्वारा प्राइम का आनंद लिया जाता है।