मुंबई। ब्रोकिंग कंपनी एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड ने इस वर्ष मार्च में 3,79,233 नए ग्राहकों को जोड़ा है। जिससे ब्रोकिंग का ग्राहक आधार बढ़कर 41 लाख हो गया है। कंपनी ने आज यहां बताया कि वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही के 5.4 करोड़ के मुकाबले वित्त वर्ष 2021 की चौथी तिमाही में कुल ट्रेड् 21.8 करोड़ हो गए हैं।
उसने कहा कि यह वृद्धि एंजेल ब्रोंकिंग के डिजिटल-फर्स्ट अप्रौच का परिणाम है, जिसमें इसने 2019 के बाद से ही अपने सभी ग्राहकों को डिजिटली सेवाएं देना शुरू किया है। ई-केवाईसी, डी-केवाईसी, डिजिटल एडवाइजरी 'एआरक्यू' (अब एआरक्यू प्राइम), और एंजेल बीईई सहित डिजिटल संपत्तियों को विकसित करने के पहले 2015 में एंजेल हाइब्रिड मॉडल पर काम करता था और आज यह डिजिटल ब्रोकर बन चुका है। यह तब की परिस्थिति है जब एंजेल ने भारत के टियर-2 और टियर-3 शहरों पर फोकस शुरू कर दिया था।